scriptWife Murder: शराब पीने जा रहा था पति, बीवी ने रोका तो दहल उठा पूरा मोहल्ला | Wife Murder Husband shot his wife when she stopped him from drinking alcohol | Patrika News
ग्वालियर

Wife Murder: शराब पीने जा रहा था पति, बीवी ने रोका तो दहल उठा पूरा मोहल्ला

Wife Murder: बीवी ने शराब पीने जाने से रोका तो गुस्साए पति ने लाइसेंसी बंदूक से मार दी गोली…

ग्वालियरJun 16, 2024 / 06:37 pm

Shailendra Sharma

Wife Murder
Wife Murder: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला शहर के मुरार थाना इलाके की सीपी कॉलोनी के पीछे स्थित लाल साहब की बगिया का है। बताया जा रहा है कि पत्नी ने पति को शराब पीने जाने से रोका था और इसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी को अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

मकान बेचने को लेकर हुआ था विवाद

सीपी कॉलोनी के पीछे लाल साहब की बगिया में रहने वाले किशन राजावत ने अपनी पत्नी सीमा की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका की बेटी ने बताया कि पिता एक सिक्योरिटी एजेंसी में गार्ड हैं। पिता मकान बेचना चाहते हैं और मां इसके लिए मना करती थी। दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद होता था। घटना से पहले सुबह भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। विवाद के बाद पिता गुस्से में शराब पीने जा रहे थे तभी मां ने मना किया तो फिर ये घटना घटी।

शराब पीने जाने से रोका तो मार दी गोली

बेटी खुशी ने बताया कि पिता जैसे ही शराब पीने जाने लगे तो मां ने उन्हें रोका। इस बात को लेकर फिर दोनों में झगड़ा हो गया और पिता ने लाइसेंसी बंदूक उठाकर मां को गोली मार दी। गोली लगते ही सीमा जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई। बीवी को गोली मारने के बाद पति किशन राजावत मौके से भाग निकला। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Gwalior / Wife Murder: शराब पीने जा रहा था पति, बीवी ने रोका तो दहल उठा पूरा मोहल्ला

ट्रेंडिंग वीडियो