scriptकोरोना पॉजीटिव अस्पताल में गनप्वाइंट पर पत्नी से गैंगरेप | Wife raped at gunpoint in Corona Positive Hospital | Patrika News

कोरोना पॉजीटिव अस्पताल में गनप्वाइंट पर पत्नी से गैंगरेप

locationग्वालियरPublished: May 16, 2021 11:11:07 pm

Submitted by:

Puneet Shriwastav

बच्चों को गोली मारने की धमकी देकर वारदात
दो वहशियों ने ठेलेवाले के घर में घुसकर उसकी पत्नी से गैंग रेप किया

two miscreants barged into the house of the Thalewale and gang-raped his wife

कोरोना पॉजीटिव अस्पताल में गनप्वाइंट पर पत्नी से गैंगरेप

ग्वालियर। कोरोना कफर्यू और उसके अलावा सीएम के शहर में आगमन को देखकर जिले भर में हाई स्कियोरिटी के बीच दो वहशियों ने आधी रात को ठेलेवाले के घर में घुसकर उसकी पत्नी से गैंग रेप किया।
महिला और उसके बच्चों को वहशियों ने गनप्वाइंट पर लेकर वारदात की। ठेलेवाला कोरोना पॉजीटिव है। इलाज के लिए उसे शनिवार को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पत्नी और बच्चे घर पर अकेले थे। भागने से पहले दोनों वहशी महिला को धमका भी गए कि उनके बारे में कोई खुलासा किया तो जान से मार देंगे।
बिजौली टीआई केपी यादव ने बताया वहशीपन की वारदात रात दो बजे बिजौली से सटे हाइवे के पास हुई।
यहां पॉपकोर्न का ठेला लगाने वाले का परिवार रहता है। ठेले संचालक कोरोना संक्रमित हुआ था। कुछ दिनो से घर में ही उसका इलाज चल रहा था। शनिवार को हालत बिगडने पर उसे इलाज के लिए अस्पताल में शिफट किया था। घर में उसकी पत्नी और तीन बच्चों के अलावा बुजुर्ग मां हैं। पत्नी बच्चे घर थे, मां अस्पताल में बेटे की देखभाल के लिए आ गई थीं।
आधी रात को घुसे बदमाश
पीडिता ने पुलिस को बताया कि रात को बच्चों को साथ लेकर सो रही थीं। दोनों बदमाश छत के रास्ते घर में उतर आए। कमरे में आकर उसे दबोच लिया। अनजान लोगों को कमरे में देखकर घबरा गईं। विरोध किया तो बदमाश हावी हो गए। बच्चों की नींद खुल गई तो दोनों वहशियों ने तमंचा निकाल कर बच्चों को गोली मारने की धमकी देकर बच्चों की मौजूदगी में गैंग रेप किया।
आरोपियों को नहीं पहचान पाई
पीडिता के मुताबिक दोनों वहशी चेहरे पर साफी बांधे थे, इसलिए वह उन्हें पहचान नहीं पाई। घर से निकलने से पहले दोनों उसे धमका गए कि अगर हल्ला मचाया तो उसे और बच्चों को गोली मार देंगे। उनके भागने के काफी देर बाद तक वह बच्चों के साथ सहमी बैठी रही। फिर पडोसियों के जरिए पुलिस को घटना बताई।
आरोपियों की तलाश
टीआई यादव के मुताबिक आशंका है कि आरोपी पीडिता के परिवार के बारे मेंं जानकार हैं। उन्हेें पता रहा है कि पीडिता का पति अस्पताल में हैं। वह घर में अकेली है। दोनों की पहचान की कोशिश की जा रही है।उनके पकडे जाने पर पता चलेगा कि दोनों ने किस तरह वारदात को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो