पत्नी ने शराब पीने से रोका तो ड्राइवर ने खुद को मार ली गोली, हालत गंभीर

पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति सनक गया। घर में जाकर 315 बोर का तमंचा उठा लाया। छाती पर उसे सटाकर गोली मार ली। घरवाले उसे घायल हालत में उठाकर ले गए, गोली आरपार हो गई...

ग्वालियर. पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति सनक गया। घर में जाकर 315 बोर का तमंचा उठा लाया। छाती पर उसे सटाकर गोली मार ली। घरवाले उसे घायल हालत में उठाकर ले गए, गोली आरपार हो गई। चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक बताई है।
पुलिस ने बताया रूपसिंह स्टेडियम के पास सरकारी क्वार्टर में रहने वाले कृष्णकांत पुत्र पहाड़ सिंह वर्मा ने खुद को गोली मार ली। पहाड़ सिंह पीडब्लूडी में चपरासी हैं। कृष्णकांत कांग्रेता नेता की कार का चालक है, कई दिन से काम पर नहीं जा रहा था। सुबह से शराब की बोतल लेकर बैठ जाता है, मंगलवार दोपहर को भी घर के पास जाकर महफिल सजाई। कृष्णकांत को दिन में नशा करता देखकर पत्नी ने उसे टोका कि काम पर क्यों नहीं जाते। सुबह से नशा करने बैठते हो, यह कहां तक ठीक है। पत्नी की नसीहत पर कृष्णकांत सनक गया। नशे में पत्नी को बुरा भला कहता हुआ घर के अंदर गया और तमंचा निकाल कर खुद को गोली मार ली।

कहां से आया तमंचा
विश्वविद्यालय टीआइ रामनरेश यादव ने बताया कृष्णकांत ने नशे की सनक में घटना की है। फिलहाल उसके ठीक होने का इंतजार है, फिर उससे पूछा जाएगा कि कट्टा कहां से लाया था। घर में अवैध हथियार क्यों रखा था।

इलाज के लिए लाए
कृष्णकांत को परिजन घायल हालत में उठाकर जेएएच ले आए, चिकित्सकों ने एक्स-रे कर बताया कि गोली उसकी छाती को चीरकर हार्ट के बिल्कुल बाजू से निकल गई। अगर गोली थोड़ी भी सरक जाती तो कृष्णकांत के दिल में धंसती। फिलहाल हालत नाजुक है।

रिज़वान खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned