scriptपति देख रहा था मेला,घर में जिंदा जल रहे थे पत्नी और बेटा,आज तक नहीं देखी होगी ऐसी भयानक मौत | wife suicide with sonhusband see to fair | Patrika News
ग्वालियर

पति देख रहा था मेला,घर में जिंदा जल रहे थे पत्नी और बेटा,आज तक नहीं देखी होगी ऐसी भयानक मौत

रिछोरा में शुक्रवार रात एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ खुद को केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया।

ग्वालियरDec 03, 2017 / 01:50 pm

monu sahu

husband

woman

ग्वालियर। दतिया के गोंदन थाना क्षेत्र के ग्राम रिछोरा में शुक्रवार रात एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ खुद को केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। महिला के मायके पक्ष का आरोप है कि ससुराल वाले उससे दहेज के रूप में बाइक की मांग करते थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।रिछोरा गांव निवासी कल्लू वाल्मीकि इंदरगढ़ में आयोजित मेले की सैर करने गया था।
यह भी पढ़ें

एमपी के 19 गांव के लोगों ने एक साथ लिया शराब छोडऩे का संकल्प,इस वजह से हुए प्रभावित

उसी दौरान उसकी पत्नी बबीता (22) ने अपने डेढ़ साल के बेटे कृष्णा पर केरोसिन डाला और आग लगा ली। दोनों आग में इतनी बुरी तरह से झुलस गए कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इससे पहले ही गांव वालों ने दरवाजा खोलकर शवों को बाहर निकाल लिया था। महिला के पति कल्लू का कहना है कि घर में ऐसा कोई झगड़ा नहीं हुआ जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है।
यह भी पढ़ें

patwari admit card 2017 : यहां क्लिक करें और निकाले पटवारी परीक्षा एडमिट कार्ड

चार साल पहले हुई थी शादी
मृतका के बानोली गांव निवासी रवि वाल्मीकि ने बताया कि उसकी बहन बबीता की शादी करीब चार साल पहले रवि से हुई थी। तभी से वह दहेज के रूप में बाइक की मांग करता था। इसी के चलते रवि व उसकी मां शारदा देवी ने बहन की हत्या की है।
यह भी पढ़ें

MP में गिरते तापमान ने बढ़ाई लोगों की टेंशन,वैज्ञानिकों ने की यह भविष्यवाणी

मां-बेटे थे आग की लपटें में
आसपास के लोगों ने बताया कि आग इतनी भीषण थी कि पलक झपकते मां-बेटे जल कर राख हो गए। महिला ने आग लगाते समय घर में रखे कपड़ों और फर्श पर भी कैरोसिन फैला रहा था जिससे आग की लपटें इतनी ऊंची उठीं कि घर छत पर तने छप्पर को भी चपेट में ले लिया। धू-धू कर जलते छप्पर से आग पड़ोसी घरों तक भी पहुंच गई।आग की लपटें देख और मां-बेटे की चीखें सुन पड़ोसी बाहर निकले तो सन्न रह गए।

Home / Gwalior / पति देख रहा था मेला,घर में जिंदा जल रहे थे पत्नी और बेटा,आज तक नहीं देखी होगी ऐसी भयानक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो