चार माह पहले हुई थी इस कपल की शादी, मोबाइल की सिम ने जोखिम में डाल दी जान

गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर, 4 माह पूर्व ही हुई थी युवती की शादी

By: monu sahu

Published: 24 Aug 2019, 02:07 PM IST

ग्वालियर। शिवपुरी जिले के अमोला थाना अंतर्गत अमोलपठा के मार मझरे में रहने वाली एक नवविवाहिता ने अपने मायके में ही सुबह केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। घटना में महिला करीब 90 फीसदी झुलस चुकी है, जिसके चलते उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। महिला के पिता ने बताया कि बेटी के पति ने यहां आने से पूर्व उसके मोबाइल की सिम छीन ली थी, जिससे उनकी बेटी परेशान थी। इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर : पुलिस छावनी बना प्रदेश का यह शहर, दहशत में लोग

जानकारी के मुताबिक मार मझरा निवासी वर्षा (19) पुत्री सुदामा आदिवासी की मई 2019 में सलैया निवासी रामकिशन आदिवासी से शादी हुई थी। रक्षाबंधन से चार दिन पूर्व जब वर्षा अपने मायके आ रही थी, तो उसके पति ने वर्षा के पास मौजूद मोबाइल में से उसकी सिम निकाल ली और बिना सिम का मोबाइल देकर मायके भेज दिया।

इसे भी पढ़ें : घूमने जा रहे चार दोस्तों को रास्ते से लौटा लाई मौत, खबर पढ़ कांप जाएगी आपकी रूह

सिम छीनने को लेकर वर्षा परेशान थी और शुक्रवार को इसी बात से परेशान होकर उसने जब माता-पिता मजदूरी के लिए घर से बाहर गए थे तभी केरोसिन डालकर आग लगा ली।

इसे भी पढ़ें : आज रात 12 बजे घर-घर जन्मेंगे कान्हा, ऐसे करें भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन

मामले की सूचना पड़ोसियों ने 108 एबुलेंस को दी, जिस पर से वर्षा को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया और यहां से उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। बताया जा रहा है कि वर्षा आग में करीब 90 फीसदी झुलस चुकी है। इधर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें : पार्वती का फिर बढ़ा जलस्तर, डूबा खातौली पुल, अलर्ट जारी

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned