scriptशादी में चलने की जिद पर पति ने महिला को दी ऐसी सजा,पड़ोसियों ने लगाई जान की बाजी | woman burnt of husband crime news in hindi | Patrika News

शादी में चलने की जिद पर पति ने महिला को दी ऐसी सजा,पड़ोसियों ने लगाई जान की बाजी

locationग्वालियरPublished: Mar 13, 2018 06:31:44 pm

Submitted by:

monu sahu

शादी में उसके पिता ने हैसियत से ज्यादा दहेज दिया था लेकिन लोकेन्द्र का लालच खत्म नहीं हुआ।

woman burnt
ग्वालियर। पत्नी ने शादी में चलने की जिद की,पति राजी नहीं हुआ। दोनों के बीच कहासुनी हुई तो पति ने चौके में जाकर गर्म दूध पत्नी पर फेंक दिया।बुरी तरह झुलसी पत्नी ने अब पुलिस को बताया है कि शादी के बाद से ससुराल में परेशान थी। पति और ससुरालीजन चाहते थे वह मायके से और दहेज लाए इसलिए लगातार तंग करते थे। मारने की नीयत से उसे जलाया है। वीरपुर बांध निवासी रचनाबाई पत्नी लोकेन्द्र बघेल ने पुलिस को बताया रविवार रात वह रसोई में दूध गर्म कर रही थी।
यह भी पढ़ें

CMHO ऑफिस का लेखापाल पांच हजार की रिश्वत लेते दबोचा,पकडऩे से पहले किया बड़ा खुलासा

पति लोकेन्द्र गुस्से में रसोई में घुसा। दूध से भरा भगौना उठाकर उसके ऊपर उड़ेल दिया। फिर रसोई का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग गया। उसे जिंदा जलाने की कोशिश में जेठ कल्ली, ससुर सुरेश और सास कमला भी शामिल हैं। रचना का आरोप है कि पति और सास, ससुर चाहते हैं वह दहेज लाए।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : सामने आए गीता के एक और माता-पिता, कहा भण्डारे में बिछड़ी और पहुंच गई पाकिस्तान

शादी में उसके पिता ने हैसियत से ज्यादा दहेज दिया था लेकिन लोकेन्द्र का लालच खत्म नहीं हुआ। इसलिए आए दिन घर में कलह करता है। करीब चार दिन पहले उसने पति से रिश्तेदार की शादी में चलने के लिए कहा था। लोकेन्द्र राजी नहीं था।
यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महिलाओं ने सेनेटरी पेड्स पर लैटर लिखकर भेजे यह संदेश,पढ़े पूरी खबर

पड़ोसन से शादी का वादा कर दुष्कर्म
पीएससी की तैयारी करने भिण्ड से ग्वालियर आए छात्र मुकेश वर्मा निवासी जसौठा, भिण्ड ने देवनगर, झांसी रोड में रहने वाली बीकॉम की छात्रा से शादी का वादा कर उसके साथ करीब १५ दिन तक दुष्कर्म किया। फिर मुकेश कमरा खाली कर भाग गया। युवती के परिजन ने उसे तलाशा धमकाया कि शादी करो वरना दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराएंगे तो मुकेश और उसके परिजन ने युवती को चकमा देने के लिए सगाई कर ली। करीब पांच महीने बाद युवती के परिजन ने फिर शादी के लिए कहा तो उनसे बोला दो साल तक शादी नहीं करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो