पिता बोला शादी के बाद से ससुराल के लोग मांग रहे थे रुपए

पिता बोला शादी के बाद से ससुराल के लोग मांग रहे थे रुपए
पिता बोला शादी के बाद से ससुराल के लोग मांग रहे थे रुपए

monu sahu | Updated: 23 Sep 2019, 05:45:57 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

woman commits suicide at home : नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगा ली फांसी

ग्वालियर। जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम दभैरा में रविवार को एक नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। वहीं मृतका के पिता ने परिजनों पर दहेज मांगने और उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक ग्राम दभैरा निवासी अमित बुधौलिया की पत्नी संगीता(22)अपने ही घर में फांसी के फंदे पर झूलती पाई गई।

यह भी पढ़ें : सरेराह प्रेमी जोड़ा चिल्लाया बचाओ हमारा अपहरण हो रहा है, फिर सामने आई ये कहानी

घटना के वक्त मृतका की सास घर पर थी। पति इंदरगढ़ किसी काम से गया था और उसके दोनों भाई भी घर पर नहीं थे। घटना सुबह करीब 11 बजे की है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में यहां बाढ़ से हुई भारी तबाही, लोगों में अभी भी दहशत

मृतका का मायका ग्राम शुक्लहारी थाना गिजौर्रा जिला ग्वालियर में है। मृतका की अमित से करीब छह पहले ही शादी हुई थी। वहीं मृतका के पिता अशोक का आरोप है कि उसकी बेटी की हत्या की गई है। शादी के बाद से ससुराल के लोग पचास हजार रुपए मांग रहे थे।

यह भी पढ़ें : प्रदेश के कद्दावर मंत्री ने एमपी कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले मैं कांग्रेस के साथ हूं

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned