scriptकमरे के अंदर बहू को देख ससुर रह गया सन्न,मामला जान आप भी रह जाएंगे हैरान | Woman committed suicide in gwalior | Patrika News

कमरे के अंदर बहू को देख ससुर रह गया सन्न,मामला जान आप भी रह जाएंगे हैरान

locationग्वालियरPublished: Aug 23, 2018 07:53:59 pm

Submitted by:

monu sahu

कमरे के अंदर बहू को देख ससुर रह गया सन्न,मामला जान आप भी रह जाएंगे हैरान

woman

कमरे के अंदर बहू को देख ससुर रह गया सन्न,मामला जान आप भी रह जाएंगे हैरान

ग्वालियर। डबरा क्षेत्र के विकासखंड के ग्राम डडूंमर में मंगलवार की रात एक विवाहिता ने गृह क्लेश के चलते साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कामय कर जांच शुरू कर दी है। डडूंमर निवासी कल्लू उर्फ संदीप बघेल का मंगलवार की रात्रि अपनी पत्नी भारती(25) वर्ष से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद उसकी पत्नी अपनी चार साल की बेटी कुसवानी को लेकर कमरे में सोने चली गई और अंदर से कुंदी लगा ली। सुबह जब वह देर तक सोकर नहीं उठी तो उसके ससुर मंगू ने भारती के पति और अपने पुत्र से पूछा कि काफी देर हो चुकी है लेकिन अभी तक बहू सोकर नहीं उठी है।
चूंकि रात को झगड़ा हुआ था इसलिए कल्लू भी गुस्से में था इसलिए उसने अपने पिता से कह दिया कि उठ जाएगी। तब कल्लू के पिता मंगू ने जिस कमरे में भारती सोई हुई थी उसके बाहर जाकर दरवाजा खटखटाया तो पाया कि वह बंद हैं और अंदर कोई आहट भी नहीं हो रही है। इस पर मंगू ने खिड़की से झांककर देखा तो सन्न रह गए। भारती साड़ी के फंदे से कुंदे से लटकी हुई थी।
उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा खुलवाया और भारती के शव को उतरवाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। नायब तहसीलदार ज्योति जाटव भी मौके पर पहुंच गईं। अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। बेटी की मौत की सूचना मिलते ही अस्पताल में भारती के पिता उत्तम सिंह निवासी मगरौरा भी पहुंच गए। उन्होंने आरोप लगाया है कि मेरी बेटी के शरीर पर चोट के निशान थे जिससे ऐसा लग रहा था कि उसके साथ मारपीट की गई थी।
“महिला की मौत के मामले में मर्गकायम कर लिया गया है। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाईकी जाएगी।”
रत्नेश यादव, टीआई भितरवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो