scriptपति रात भर सोता रहा और पत्नी कर बैठी ऐसा काम कि सुबह उठकर मच गया कोहराम, खबर होश उड़ा देगी | woman committed suicide while husband sleeping in room | Patrika News

पति रात भर सोता रहा और पत्नी कर बैठी ऐसा काम कि सुबह उठकर मच गया कोहराम, खबर होश उड़ा देगी

locationग्वालियरPublished: Dec 21, 2017 07:27:46 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

रात पति सोता रहा और पत्नी इस दौरान वो कर बैठी कि सुबह जब पति की नींद खुली तो कोहराम मच गया।

woman committed suicide, committed suicide, wman suicide in room, woman suicide while husband sleeping, newly married woman committed suicde, woman hanged, crime news, gwalior news, bhind news in hindi, mp news
ग्वालियर/भिंड। जिले की हद में आने वाले अकोड़ा में बीती रात पति सोता रहा और पत्नी इस दौरान वो कर बैठी कि सुबह जब पति की नींद खुली तो कोहराम मच गया। सुबह का मंजर देखकर पति सन्न रह गया। दरअसल मामला ये है कि अकोड़ा के वार्ड नं ०५ में एक नवविवाहिता ने फांसी के फंदे पर झूल कर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने कानूनी औपचाकिताएं पूर्ण करने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
हाईवे पर दर्दनाक हादसे में बाप-बेटे की मौत और बेटी की हुई ये हालत, हादसे का मंजर देख सहमे लोग


रोज की तरह मोनिका ओझा (२४) पति के कमरे में सोने गई थी। पति के गहरी नींद में सोते ही मौका पाकर मोनिका ने छत के कुंदे में साड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सुबह करीब ३.०० बजे पति सुखवीरसिंह ओझा की नींद खुली तो पत्नी का शव कुंदे पर लटका देख हतप्रभ रह गया।
सुखवीर और मोनिका की शादी ७ माह पहले ही जून २०१७ में हुई थी। घर में पति पत्नी के अलावा सास भी थी जो दूसरे कमरे में सो रही थी। सूचना के बाद ही मीरा कॉलोनी से उसके माता पिता भी पहुंच गए थे। नायब तहसीलदार मनीषा मिश्रा तथा फोरेंसिंक विशेषज्ञ ने भी मौका मुआयना किया है। चौकी प्रभारी एएसआई दिलाशाराम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

स्कूल में घुसकर शिक्षक से मारपीट
अटेर कस्बे के शासकीय माध्यमिक शाला मे ंपदस्थ एक शिक्षक भानु प्रताप पुत्र इच्छा शंकर बाजपेयी ४५ साल निवासी अटेर के साथ कस्बे के ही निवासी एक युवक ने विद्यालय में घुसकर मारपीट कर दी तथा शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई। अटेर पुलिस के अनुसार, फरियादी शिक्षक सुबह स्कूल में पढ़ा रहा था, तभी आरोपी राधा कमल पुरोहित निवासी अटेर वहां आ धमका और उसने गाली गलौज करते हुए शिक्षक की मारपीटकी तथा शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई। पुलिस ने शिक्षक की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो