scriptससुर की दुकान पर जा बैठी बहू, बोली- मुझे घर से निकाला है कहां जाऊं? | woman creat scene infront of father in law house in bhind | Patrika News

ससुर की दुकान पर जा बैठी बहू, बोली- मुझे घर से निकाला है कहां जाऊं?

locationग्वालियरPublished: Oct 15, 2019 04:36:40 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

woman creat scene infront of father in law house in bhind: ससुर की दुकान पर जा बैठी बहू, बोली- मुझे घर से निकाला है कहां जाऊं?

woman creat scene infront of father in law house in bhind

woman creat scene infront of father in law house in bhind

भिण्ड . भिंड शहर के जिला अस्पताल के समक्ष एक मेडिकल स्टोर के सामने 24 वर्षीय महिला अपने ही ससुर की दुकान बाहर धरने पर बैठ गई है। धरने पर बैठी महिला वंदना जैन का कहना है कि दहेज की मांग पूरी ना होने पर उसके ससुराली जनों ने घर से बाहर निकाल दिया है पिछले 2 साल से वह अपने पीहर में रह रही है ऐसे में परेशान होकर उसने ससुर के मेडिकल स्टोर के बाहर धरना आंदोलन शुरू कर दिया है। वही महिला के ससुर सिद्धार्थ जैन का आरोप है कि उसकी बहू वंदना घर से जेवर चोरी कर ले गई थी इस वजह से उसे निकाल दिया गया है। यहां बता दें कि वंदना जैन ने अपने पति और ससुर के खिलाफ न्यायालय में भी प्रकरण दायर किया है बावजूद इसके अभी तक उसे इंसाफ नहीं मिल पाया है।

युवक को आधा दर्जन ने पीटा
भिण्ड. मेहगांव थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड इलाके में गायत्री परिवार के सानिध्य में आयोजित किए गए ५१ कुण्डीय महायज्ञ के समापन पर भण्डारे में प्रसादी ग्रहण करने के लिए पहुंचे एक ३४ वर्षीय युवक को आधा दर्जन लोगों ने पीट पीटकर घायल कर दिया। भास्कर शर्मा पुत्र विष्णु दत्त शर्मा निवासी खेरियाबाग मेहगांव ने पुलिस को शिकायत में बताया कि १३ अक्टूबर की शाम सात बजे वह महायज्ञ स्थल के पास खेतों में चल रहे भण्डारे में शामिल होने जा रहा था तभी लला उर्फ प्रभात दुबे, राजीव दुबे एवं बिट्टू उर्फ अभिषेक दुबे के अलावा दो- तीन अन्य लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

ऑटो को नहीं हटाने पर शीशा तोड़ा, पीटा
भिण्ड. गोरमी थाना अंतर्गत सीताराम की लावन में एक 22 वर्षीय ऑटो चालक को चार युवकों ने पीट पीटकर घायल कर दिया। बाद में हमलावरों ने उसके ऑटो का शीशा भी तोड़ दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। शकील खान पुत्र रशीद खान निवासी सीताराम की लावन ने बताया कि उसने ऑटो अपने घर के बाहर रोड किनारे रख दिया था। तभी उनके पड़ौसी साधू गुर्जर, सत्ता सिंह गुर्जर, नरेंद्र गुर्जर एवं दीपू गुर्जर ने उसे हटा लेने के लिए कहा। नहीं हटाने पर आरोपियों ने उस पर हमला करते हुए उसके ऑटो का शीशा भी तोड़ दिया। वारदात 13 अक्टूबर शाम पांच बजे की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो