scriptबाइक पर जा रहे परिवार को ट्रक ने मारी टक्कर, मां की मौत पर मगर गोद में बैठी बेटी को नहीं आई खरोंच | woman died in accident but small baby saved | Patrika News

बाइक पर जा रहे परिवार को ट्रक ने मारी टक्कर, मां की मौत पर मगर गोद में बैठी बेटी को नहीं आई खरोंच

locationग्वालियरPublished: Jan 03, 2018 10:32:50 am

Submitted by:

shyamendra parihar

टोल टैक्स से निकलने की जल्दबाजी में ट्रक ने महिला और उसके बेटे को कुचल दिया, सिर में गहरी चोट लगने से महिला की वहीं मौत हो गई।

woman died in accident, woman died, bike accident, truck hit bike, road accident, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news
ग्वालियर। टोल टैक्स से निकलने की जल्दबाजी में ट्रक ने महिला और उसके बेटे को कुचल दिया, सिर में गहरी चोट लगने से महिला की वहीं मौत हो गई, 6 साल का बेटा जख्मी हो गया जबकि एक महीने की मासूम बेटी बच गई। महिला बिहार मायके जा रही थी। मां बेटे और बेटी को पति बाइक से रेलवे स्टेशन छोडऩे जा रहा था। हादसा सिरोल टोल प्लाजा से करीब १०० मीटर की दूरी पर हुआ। एक्सीडेंट से लोग आक्रोशित हो गए, स्थिति बिगड़ ़़सकती है, भांप कर टोल टैक्स कर्मियों ने पुलिस को बुला लिया।
पुलिस ने बताया भट्टपुरा निवासी सलीम खां की पत्नी नाजिया (३७) का मायका बिहार में है। नाजिया को बिहार ले जाने के लिए भाई आया था। मंगलवार रात को उनकी ट्रेन थी। इसलिए सलीम पत्नी नाजिया और बेटे सकीबउल (६) और बेटी निखत परवीन (एक महीने) को बाइक से स्टेशन ले जा रहा था। नाजिया का भाई बल्लू और मां शहनाज बेगम दामाद सलीम के भाई साजिद खां के साथ दूसरी बाइक पर सवार थे।
दोनों बाइक सिरोल टोल प्लाजा के पास मुरार आने के लिए सड़क क्रॉस कर रहे थे तब टोल प्लाजा से निकलने की जल्दी में ट्रक क्रमांक आरजे जीए ९८७६ ने सलीम की बाइक को चपेट में ले लिया। उसकी टक्कर से नाजिया के सिर में गहरी चोट आई। उसकी वहीं मौत हो गई, बेटा सकीबउल जख्मी हो गया। टोल पर मौजूद लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया। टोल पर हंगामा हो सकता है आशंका पर पुलिस को बुला लिया। सीएसपी देवेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया ट्रक चालक को राउंडअप किया है। नाजिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

आंखों के सामने उजड़ गई दुनिया
नाजिया सुबह से मायके जाने की तैयारियों में जुटी थी, शाम को घर से निकलते समय बेहद खुश थी, परिवार और पड़ोसियों से मुलाकात कर स्टेशन के लिए रवाना हुई। पड़ोसियों से उसने कहा था कुछ दिन मायके में रहकर लौटेगी। लेकिन क्या पता था नाजिया हमेशा के लिए जा रही है। नजरों के सामने ट्रक ने नाजिया की जान ले ली।
(जैसा कि सलीम ने पत्रिका को बताया )

गोद में थी एक माह की मासूम निखत
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया नाजिया की गोद में उसकी एक महीने की मासूम बेटी निखत परवीन थी। ट्रक चालक ने डिवाइडर पर वाहन चढ़ाकर निकलने की कोशिश की। सलीम ट्रक के आगे परिवार सहित जा रहा था। डिवाइडर क्रॉस करने पर ट्रक चालक स्पीड कंट्रोल नहीं कर सका और बाइक से भिड़ गया। उसकी टक्कर से नाजिया और सकीबउल तो वहीं गिर पडे़ जबकि मासूम निखत परवीन मां की गोद से उचट कर सड़क पर गिरी। लेकिन उसके खरोंच तक नहीं आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो