झाड़-फूंक कराने गई महिला से तांत्रिक ने किया यह घिनौना काम

झाड़-फूंक कराने गई महिला से तांत्रिक ने किया यह घिनौना काम

monu sahu | Publish: May, 17 2018 07:01:55 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

झाड़-फूंक कराने गई महिला से तांत्रिक ने किया यह घिनौना काम

ग्वालियर। पेट की बीमारी ठीक कराने गई महिला को अचेत कर तांत्रिक ने उससे दुष्कर्म कर दिया। होश आने पर वह चिल्लाई तो तांत्रिक ने उसे धमकी दे डाली। घर आकर पति को बताया तो उसे थाने ले जाकर एफआईआर कराई। मामला तिघरा थाना क्षेत्र के कुलैथ गांव का है। पुलिस के मुताबिक १९ वर्षीय पीडि़ता सिहोली (महाराजपुरा) की रहने वाली है। उसे कई दिन से पेट में दर्द था।

यह भी पढ़ें : शहरी स्कूलों को पछाड़ गांव के छात्रों ने दिया सौ फीसदी रिजल्ट

डॉक्टर को दिखाया, लेकिन दर्द में आराम नहीं मिला। दर्द के कारण वह रातभर सो नहीं पाती थी। तभी किसी ने उसे बताया कि कुलैथ गांव में एक तांत्रिक है वह बीमारी को ठीक कर देगा। बातों में आकर १३ मई को वह कुलैथ में तांत्रिक रामौतार कुशवाह के घर पहुंची। घर में सिर्फ तांत्रिक अकेला था।

यह भी पढ़ें : breaking : प्रभारी मंत्री ने ट्रैफिक सुधार को लेकर कही बड़ी बात,जरूर पढ़ें ये खबर

 

उसे बीमारी के बारे में बताया तो बोला झाड़ फूंककर ठीक कर देगा। पूजा करने की कहकर उसे पहली मंजिल पर बने कमरे में ले गया।

यह भी पढ़ें : बच्चों में देश भक्ति की भावना जगाने सरकार ने लिया बड़ा निर्णय, नए सत्र से शुरू होगा ये नियम

 

पीडि़ता का कहना है तांत्रिक ने उसे दो लौंग खिला दी। उसे खाते ही होश नहीं रहा। होश आया तो उसके साथ दुष्कर्म हो चुका था। तांत्रिक से उसने कहा वह थाने में रिपोर्ट करेगी। इस पर तांत्रिक ने धमकाया। उस समय तो वह चुपचाप वहां से आ गई, लेकिन घर आकर ससुरालवालों को पूरी घटना बताई।

यह भी पढ़ें : एमपी में यहां बिना रिकार्ड के मिलता है पुराना जन्मप्रमाण पत्र

 

"झाड़ फूंक के बहाने ताांत्रिक ने महिला से दुष्कर्म किया है। उसे पकडऩे के लिए उसके घर और अन्य ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह मिला नहीं।"
पप्पू यादव, थाना प्रभारी तिघरा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned