दो महीने से महिला कर रही है ऑपरेशन का इंतजार, 17 दिनों तक भर्ती रहने के बाद डॉक्टर ने कहा बाद में आना

shyamendra parihar

Publish: Sep, 16 2017 05:46:02 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
दो महीने से महिला कर रही है ऑपरेशन का इंतजार, 17 दिनों तक भर्ती रहने के बाद डॉक्टर ने कहा बाद में आना

कमलाराजा में भर्ती एक महिला पिछले दो माह से ज्यादा समय से ऑपरेशन का इंतजार कर रही है, लेकिन अब तक उसके ऑपरेशन का नम्बर नहीं आ सका है।

ग्वालियर। जयारोग्य अस्पताल के कमलाराजा में भर्ती एक महिला पिछले दो माह से ज्यादा समय से ऑपरेशन का इंतजार कर रही है, लेकिन अब तक उसके ऑपरेशन का नम्बर नहीं आ सका है। करीब 17 दिन से महिला केआरएच में भर्ती है, लेकिन अब फिर उसे बाद में आने को कहा जा रहा है। उत्तरप्रदेश ललितपुर निवासी 40 वर्षीय शिमला पति मुलायम सिंह का बच्चेदानी का ऑपरेशन होना है। उसने कहा ऑपरेशन के इंतजार में अब आंखें भी पथरा गई हैं। अब फिर वापस घर जाना पड़ेगा।

 

MUST READ : जिगरी दोस्त से बोला छात्र , जल्दी आ जा वरना फांसी लगा लूंगा मगर दोस्त के पहुंचने से पहले उठा लिया ये खौफनाक कदम

 


जानकारी के मुताबिक जुलाई माह में शिमला उपचार के लिए यहां पहुंची थीं। रक्षाबंधन तक रहने के बाद उसे बिना ऑपरेशन किए लौटना पड़ा। चिकित्सक की सलाह के बाद वह दोबारा २३ अगस्त को अस्पताल पहुंचे और उसे ऑपरेशन के लिए भर्ती कर लिया गया। लेकिन उसका ऑपरेशन फिर नहीं हो सका। यानि दो माह से अधिक समय तक अस्पताल में गुजारने के बाद भी शिमला को बिना ऑपरेशन वापस लौटना पड़ेगा। महिला ने कहा १७ दिन केआरएच में भर्ती करने के बाद डॉक्टर अब फिर कह रहे हैं बाद में आना।

 

MUST READ : आज से शुरू होगी श्रीरामलीला, सीता स्वंयवर में शिवधनुष से जुड़े इस महा रहस्य से उठेगा पर्दा


बच्चों को रिश्तेदार के यहां छोड़कर आया: शिमला के पति मुलायम सिंह का कहना है कि इलाज के लिए वह यहां आए। बच्चों को रिश्तेदार के यहां छोडऩा पड़ा। अब यहां इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। पहले जांच के नाम पर लेकिन अब तो जांच भी आ चुकी है, फिर भी डॉक्टर ऑपरेशन नहीं कर रहे।

स्वाइन फ्लू शिंकजे में लेती बीमारी, 7 वर्षीय बच्चा पॉजिटिव
जिले में स्वाइन फ्लू ने अब तक ३४ लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। स्वास्थ्य विभाग जांच रिपोर्ट में देरी कर आंकड़ों को छुपाने की कोशिश कर रहा है। शुक्रवार को डीआरडीई से चार सैंपल की रिपोर्ट आई। जिसमें ७ वर्षीय अनिमेष की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। रिपोर्ट के बाद विभाग ने बच्चे के परिवार को टेमी फ्लू दवा उपलब्ध कराई है।

तीन अस्पताल कर सकेंगे भर्ती
स्वास्थ्य विभाग ने सिम्स हॉस्पिटल, महेश्वरी हॉस्पिटल, केडीजे मुरार अस्पताल को स्वाइन फ्लू मरीजों भर्ती करने की अनुमति दे दी गई है। इस आशय के आदेश मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय ने शुक्रवार को जारी किए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned