scriptशादी से मना करने पर प्रेमी ने खेला खूनी खेल,दंग रह गया हर कोई | Woman lover killed her 7 year old son | Patrika News

शादी से मना करने पर प्रेमी ने खेला खूनी खेल,दंग रह गया हर कोई

locationग्वालियरPublished: Mar 18, 2019 12:32:32 pm

Submitted by:

monu sahu

शादी से मना करने पर प्रेमी ने खेला खूनी खेल,दंग रह गया हर कोई

Woman lover

प्रेमिका ने शादी से मना किया तो प्रेमी ने की ऐसी घिनौनी हरकत,दंग रह गया हर कोई

ग्वालियर। कहते है कि प्यार अंधा होता है और प्यार में आदमी दीवाना ही नहीं पगाल भी हो जाता है। इतना ही नहीं यदि प्यार में सफलता न मिले तो वह ऐसे कारनामे भी करते हुए नजर आता है जिसकी कल्पना आज तक किसी ने भी न की हो। शहर में ऐसा ही मामला आया है जिसमें एक विधवा महिला के शादी से इनकार करने पर पड़ोसी ने उसके मासूम बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देकर वह भाग निकला। मासूम का शव पड़ोसी के घर में पड़ा मिला। मासूम की मां को पता चला तो थाने जाकर पुलिस को बताया।
पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई है। हत्या रविवार शाम रनगवा (बेहट) गांव में हुई। पुलिस के मुताबिक रोहित जाटव (6) पुत्र जवाहर की हत्या उसके पड़ोसी बड़े लला जाटव ने की है। रोहित के पिता जवाहर का कुछ साल पहले निधन हो चुका है। मां सीमा ही उसे पाल पोष रही थी। लेकिन सीमा को पड़ोसी बड़े लाला चाहने लगा था।
लेकिन सीमा उसे पसंद नहीं करती थी। कई बार पड़ोसी ने शादी के लिए कहा लेकिन सीमा ने मना कर दिया। उसने सीमा पर दबाव भी बनाया लेकिन वह शादी करने के लिए राजी नहीं हुई। इस कारण बड़े लला उससे रंजिश रखने लगा। रविवार शाम को वह रोहित को किसी तरीके से अपने घर ले गया। उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। जब काफी देर तक रोहित दिखाई नहीं दिया तो मां सीमा थाने पहुंची। पड़ोसी पर शंका जताई। पुलिस पड़ोसी के घर पहुंची तो रोहित का शव मिल गया। बड़े लला गायब था।
आरोपी की तलाश
आरोपी मासूम की मां पर शादी करने का दबाब बना रहा था। इस कारण उसने रोहित की हत्या कर दी। उसके घर में रोहित का शव मिला है। आरोपी को पुलिस तलाश कर रही है।
मुनीष राजौरिया, एसडीओपी बेहट
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो