scriptबड़ी खबर : दहेज में मांगी जीप न देने पर बहु की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी | woman murder for dowry in sheopur district | Patrika News

बड़ी खबर : दहेज में मांगी जीप न देने पर बहु की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

locationग्वालियरPublished: Jan 14, 2020 04:26:36 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

woman murder for dowry in sheopur district : जबकि सोमवार को मृतिका के परिजनों ने पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर आरोप लगाया कि दिलखुश के ससुरालीजन दहेज में जीप की मांग कर रहे थे।

Boy friend and her molesters gang-raped the woman

युवती को झांसा देकर पुरुष मित्र और उसके साथियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

श्योपुर. बड़ौदा थाना क्षेत्र ग्राम मूंडला निवासी नव विवाहिता दिलखुश मीणा की ससुराल आने के दूसरे ही दिन मौत होने के मामले में पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है। इसके पीछे पुलिस अधिकारी तर्क दे रहे है कि अभी मामले की पीएम रिपोर्ट नहीं मिली है। जबकि सोमवार को मृतिका के परिजनों ने पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर आरोप लगाया कि दिलखुश के ससुरालीजन दहेज में जीप की मांग कर रहे थे। जीप की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद भी पुलिस दोषी ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए उनको बचा रही है।

मृतक नव विवाहिता दिलखुश की बहन पूजा मीणा और मामा रामविलास मीणा ने एसपी को दिए आवेदन में बताया कि शादी के समय दिलखुश के ससुरालियों को 5 लाख रुपए दहेज में दिए। इसके बाद भी दिलखुश को ससुराल में पति सत्यनारायण, ननद रामकथा, ननदेऊ रामू मीणा , मामा ससुर रामलखन दहेज में जीप लाने के लिए प्रताडि़त करते थे। यह मांग पूरी न करने पर ससुरालियों ने दिलखुश को ससुराल ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

इस मामले की शिकायत बड़ौदा थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए दोषियों के नाम भी बताए। मगर पुलिस न तो हमारी कोई सुनवाई कर रही है और न ही दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है। पीएम रिपोर्ट मांगने पर गुमराह कर रही है। परिजनों ने एसपी नगेन्द्र सिंह से दोषियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है।

अभी जांच चल रही है। मगर अभी पीएम रिपोर्ट नहीं मिली है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। पीडि़तो को पुलिस न्याय दिलवाएगी।
नगेन्द्र सिंह, एसपी, श्योपुर

ट्रेंडिंग वीडियो