scriptपहले महिला से की दोस्ती फिर प्रेम जाल में फंसाया और बातों-बातों में दे दी मौत | woman murder her boyfriend in madhya pradesh | Patrika News

पहले महिला से की दोस्ती फिर प्रेम जाल में फंसाया और बातों-बातों में दे दी मौत

locationग्वालियरPublished: Dec 11, 2019 12:07:53 pm

Submitted by:

monu sahu

नगरा थाना क्षेत्र के तहत कीचौल के किशोरे का पुरा की मृतक

woman murder her boyfriend in madhya pradesh

पहले महिला से की दोस्ती फिर प्रेम जाल में फंसाया और बातों-बातों में दे दी मौत

ग्वालियर। प्रदेश के चंबल संभाग के मुरैना जिले में रहने वाले एक युवक ने पहले एक महिला से दोस्ती की फिर उसे प्रेम जाल में फंसाया। दोनों कई दिनों तक एक साथ इधर-उधर घूमते रहे और आपस में फोन पर भी बात करते रहे। लेकिन एक दिन इन्ही बातों में फंसाकर उसने महिला को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। बाद में जब हत्या का मामला सामने आया तो परिजन सहित पुलिस वाले भी हैरान रह गए।
क्रेशर संचालक संघ और स्टील प्लांट चीफ के बीच विवाद, एडीएम ने निकाला बाहर

मुरैना जिले के नगरा थाना क्षेत्र के तहत कीचौल के किशोरे का पुरा की रहने वाली महिला की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। उसकी हत्या गांव के ही उस व्यक्ति ने की थी, जिसके खिलाफ महिला ने पहले दो बार आपराधिक प्रकरण दर्ज कराए थे। बदला लेने के लिए उसने पहले महिला से दोस्ती की और फिर सुनियोजित ढंग से गला दबाकर उसे मार डाला। किशोरे का पुरा निवासी खरगोबाई पत्नी रंजीत सखवार की लाश गत 4 दिसंबर की सुबह गांव के पास ही रामौतार सखवार के खेत में मिली थी।
woman murder her boyfriend in madhya pradesh
गला दबाकर हत्या कर दी
यहां बता दें कि खरगोबाई अपने घर से यह कहकर निकली थी कि वह दंदरौआ धाम पर परिक्रमा देने के लिए जा रही है। लेकिन अगले ही दिन उसकी लाश रास्तें में पड़ी हुई मिलती है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया तो घर के सदस्यों ने पड़ोस में ही रहने वाले दशरथ सखवार पर संदेह जताया। पता चला कि दशरथ घटना वाले दिन से ही लापता भी है। तो पुलिस का शक यकीन में बदल गया। इसके बाद तथ्य सामने आया कि खरगोबाई ने कुछ समय पहले दशरथ के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था।
इसके बाद मारपीट का एक प्रकरण भी उस पर दर्ज कराया। जिससे वह चिढ़ गया। खरगोबाई से बदला लेने के लिए पहले दशरथ ने उसके साथ दोस्ती गांठी। जब संबंध बन गए तो दोनों साथ घूमने को जाने लगे। वे आपस में फोन पर बात भी किया करते थे। इसके बाद दशरथ ने 3 दिसम्बर को खरगोबाई को कहीं चलने के लिए बुलाया। दोनों घूमकर आए भी। लेकिन लौैटते वक्त रात के समय दशरथ ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।
साथ में मिली मोबाइल की लोकेशन
हत्या की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस की साइबर टीम ने भी भूमिका निभाई। दशरथ पर शक गहराने के बाद जब साइबर टीम ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो पता चला कि वारदात के वक्त वह खरगोबाई के साथ ही था। इसके अलावा बैंक से पैसे निकालते वक्त सीसी टीवी कैमरे में भी दोनों एक साथ ही नजर आए। खबर है कि पुलिस ने दशरथ को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन फिलहाल इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की जा रही है।
मामला दर्ज कर लिया है
नगरा थाना प्रभारी नरेश निरंजन ने बताया कि दरअसल दशरथ बदला लेना चाहता था। इसलिए उसने पहले खरगोबाई से दोस्ती गांठी और फिर सुनियोजित ढंग से उसकी हत्या कर दी। उसके खिलाफ मामला दर्जकर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो