scriptMP News: बारिश बनी आफत! मंदिर जाते वक्त नदी पार कर रही थी महिला, तभी तेज बहाव ने छीन ली जिंदगी | woman was crossing the river while going to temple, when strong current took away her life | Patrika News
ग्वालियर

MP News: बारिश बनी आफत! मंदिर जाते वक्त नदी पार कर रही थी महिला, तभी तेज बहाव ने छीन ली जिंदगी

MP News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर के हस्तिनापुर इलाके की बैसला नदी में बहने से एक महिला की मौत हो गई है। महिला मंदिर जाने के लिए नदी को पार कर रही थी। तभी उसमें अचानक तेज बहाव आ गया।

ग्वालियरJul 08, 2024 / 05:56 pm

Himanshu Singh

gwalior news
Gwalior News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर के हस्तिनापुर क्षेत्र से बड़ा मामला सामने निकलकर आ रहा है। जहां मंदिर जाते वक्त एक महिला बैसला नदी को पार कर रही थी। तभी अचानक तेज बहाव आया और महिला का पैर फिसल गया। जिससे महिला की नदी में डूबने से मौत हो गई। महिला का शव करीब एक किलोमीटर दूर जाकर एक चट्टान के किनारे मिला है। पुलिस ने महिला के शव को पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।


मंदिर जाने के लिए घर से निकली थी महिला


ग्राम सिरसौद की रहने वाली बबीता शर्मा सोमवार की सुबह घर मंदिर की ओर पूजा करने निकली थी। मंदिर जाने के लिए उन्हें बैंसली नदी को पार करना था। भारी बारिश के चलते नदी में पानी आ गया था। जैसे ही महिला नदी पार कर रही थी तभी अचानक से तेज बहाव आ गया। जिसके कारण महिला का पैर फिसल गया और वह पानी में बह गई। काफी देर तक महिला का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने ढूंढना शुरु किया।

पुलिस ने गोताखोरों को पानी में उतारा


हस्तिनापुर थाना प्रभारी राजकुमार राजावत अपनी पूरी टीम को लेकर मौके पर पहुंच गए और शव को ढूंढने के लिए गोताखोरों को पानी में उतार दिया। काफी देर की मशक्कत के बाद महिला का शव एक किलोमीटर दूर पानी पर उतराते हुए नजर आया। इसके बाद शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पीएम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

इधर, परिजनों का कहना है कि वह कभी-कभी मंदिर जाती थी। सोमवार को अचानक मंदिर जाने को कहा और चली गई। नदी में अचानक तेज बहाव की वजह से उनकी जान चली गई।

Hindi News/ Gwalior / MP News: बारिश बनी आफत! मंदिर जाते वक्त नदी पार कर रही थी महिला, तभी तेज बहाव ने छीन ली जिंदगी

ट्रेंडिंग वीडियो