scriptwoman who came to spend life with her lover returned to her in-laws' h | तीन बच्चों की मां ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ वापस लौटी ससुराल | Patrika News

तीन बच्चों की मां ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ वापस लौटी ससुराल

गांववालों ने बताया डकैतों की धमकी के बाद गांव दो फाड़ हो गया था....

ग्वालियर

Published: January 11, 2022 05:11:00 pm

ग्वालियर। सुरहैला गांव में ट्रक चालक और तीन बच्चों की मां की प्रेम कहानी पर डकैतों की धमकी भारी पड़ गई। तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ जिंदगी बिताने आई महिला ससुराल वापस लौट गई। प्रेमी प्रेमिका के यू टर्न से जाहिर है देहात में डकैतों की तूती बोल रही है । डकैत जोगेन्द्र गुर्जर का गिरोह सुरहैला को सीधी धमकी दे गया था अगर महिला को वापस नहीं किया 8 दिन में गांव को उसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा।

a.png
lover

गांववालों ने बताया डकैतों की धमकी के बाद गांव दो फाड़ हो गया था। एक गुट रामनिवास और उसकी शादीशुदा प्रेमिका के पक्ष में था। बाकी लोग दोनों के चक्कर में डकैतों से दुश्मनी नहीं लेना चाहते थे। महिला के परिवार ने गसवानी थाने में उसका गुमइंसान दर्ज कराया था, इसलिए पुलिस उसकी तलाश में भी थी। गांव से पुलिस को इनपुट मिल गया। रामनिवास प्रेमिका के साथ किस ठिकाने पर है। दोनों को वहां से राउंडअप कर लिया। महिला को गसवानी, श्योपुर पुलिस के हवाले किया। वहां ससुराल पक्ष और पुलिस के सामने उसने घर लौटने की हामी भरी।

यह है मामला

श्योपुर में रहने वाली महिला के पति का निधन हो चुका है, उसके तीन बच्चे हैं। वह तीनों बच्चों को छोड़कर सुरहैला के रामनिवास के साथ जिदंगी बिताने आई थी। महिला को वापस ले जाने के लिए उसके ससुराल पक्ष ने सुरहैला आकर पंचायत की थी, लेकिन रामनिवास के समर्थकों ने प्रेमी-प्रेमिका के कोर्ट मैरिज का हवाला दिया था। पंचायत में साफ कहा महिला बालिग है। अपनी मर्जी से घर छोड़कर आई है मर्जी होगी तो वापस जाएगी। उसके बाद उसे वापस ले जाने का ठेका डकैत जोगेन्द्र गुर्जर ने ले लिया। उसने मंगलवार को सुरहैला में आकर धमकियां दीं, पुलिस पर भी गोलियां ठोंकी। गांव को 8 दिन की मोहलत देकर भाग गया था।

महिला परिवार के साथ रहने को राजी है

जयकिशन रायकवार भंवरपुरा थाना प्रभारी का कहना है कि परिवार को छोड़कर आई शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी को ढूंढ लिया। दोनों शहर के बाहर थे। गसवानी थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज थी। उसे वहां पुलिस के हवाले किया। वह परिवार के साथ रहने को राजी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योगयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.