script महिला कांग्रेस ने फूंका सीएम क पुतला, लगाए नारे 'भाजपा राज में महिलाएं असुरक्षित' | Women congress workers burnt the effigy of cm mohan yadav minor girl gang rape case gwalior crime news | Patrika News

महिला कांग्रेस ने फूंका सीएम क पुतला, लगाए नारे 'भाजपा राज में महिलाएं असुरक्षित'

locationग्वालियरPublished: Feb 03, 2024 02:21:12 pm

Submitted by:

Sanjana Kumar

रेप की घटनाओं पर महिला कांग्रेस ने किया प्रदर्शन...

women_congress_workers_burnt_effigy_of_cm_dr_mohan_yadav_in_gwalior_mp_crime_news.jpg

महिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकर्ताओं ने जिले में हुई बलात्कार की घटना को लेकर मंगलवार को फूलबाग पर प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने महिला अत्याचार में प्रदेश को नंबर बना दिया था। अब महिला अत्याचार के मामले में प्रदेश को दुनिया में नंबर वन बना चाहते हैं। सरकार महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे पा रही है। बहन बेटियां घर से निकलने में डरने लगी हैं।

ये भी पढ़ें : छात्रा से हैवानियत के मामले में आया नया मोड़, आरोपी के पिता ने की निष्पक्ष जांच की मांग

महिला कांग्रेस अध्यक्ष मीनू परिहार ने कहा कि प्रदेश में मां, बहन, बेटियों के साथ अत्याचार, दुराचार और बलात्कार के मामले निरंतर बढ़ते जा रहें है। अपराधी तत्व अपने पैर फैलाते जा रहे हैं। प्रदेश की लाड़ली बहनाओं के दम पर प्रदेश में सरकार बनाने वाली भाजपा कभी भी महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे पाई। चारों तरफ भय का माहौल हैं, मां, बहन, बेटियां घर से बाहर निकलने में डर रहीं है। इस दौरान शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा, ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष प्रभूदयाल जौहरे, कार्यवाहक अध्यक्ष महाराज सिंह पटेल उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो