scriptचलती ट्रेन में महिला से घिनौनी हरकत,स्टेशन पर मचाया हंगामा,अधिकारियों में खलबली | Women molestation in Bhopal Express at gwalior | Patrika News

चलती ट्रेन में महिला से घिनौनी हरकत,स्टेशन पर मचाया हंगामा,अधिकारियों में खलबली

locationग्वालियरPublished: Jan 09, 2019 12:39:47 pm

Submitted by:

monu sahu

चलती ट्रेन में महिला से घिनौनी हरकत,स्टेशन पर मचाया हंगामा,अधिकारियों में खलबली

train

चलती ट्रेन में महिला से घिनौनी हरकत,स्टेशन पर मचाया हंगामा,अधिकारियों में खलबली

ग्वालियर। निजामुद्दीन से चलकर भोपाल जा रही भोपाल एक्सप्रेस में महिला यात्री के साथ चलती युवक ने छेड़छाड़ कर दी। महिला ने ट्रेन में से ही आरपीएफ और जीआरपी को शिकायत की, इसके बाद जीआरपी ने मुरैना स्टेशन पर युवक को उतार लिया। सोमवार रात को भोपाल एक्सपे्रस के कोच बी-4 में एक महिला यात्री निजामुद्ीन से भोपाल की यात्रा कर रही थी। इसी कोच में बर्थ नंबर 49 पर शकील अहमद निवासी पिपरिया भी यात्रा कर रहा था।
यह भी पढ़ें

14 जनवरी से इन राशियों की चमकेगी किस्मत,हो जाएंगे मालामाल

ट्रेन जब मथुरा के आसपास पहुंची तो शकील ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने विरोध कर इसकी शिकायत की तो मुरैना स्टेशन पर यात्री को उतार लिया, लेकिन महिला ने एफआइआर दर्ज कराने के लिए हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद मुरैना से जीआरपी के एएसआइ बीबी शर्मा ट्रेन में सवार हुए और महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया।
यह भी पढ़ें

बेटे के सामने तड़प रही थी मां और निकल गई जान

शिकायत के बाद रात में जब ट्रेन ग्वालियर स्टेशन पर आई तो आरपीएफ टीआइ आनंद पांडेय, एसआइ अमित मीणा महिला के पास पहुंचे। महिला ने उन्हें जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

शूटर भीमा के पिता की कसमों के भरोसे है पुलिस,30 दिन बाद अब सामने आई ये कहानी

कई बार हो चुकी है घटनाएं
इस घटना के होने से रेलवे के अधिकारियों में हडक़ंप मच गया है। हालांकि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इससे पहले भी कई ट्रेन में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाए हो चुकी है। जिनके आरोपी भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किए गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो