महिलाओं ने बदली समाज की सोच

महिलाओं ने बदली समाज की सोच
Honor

Avdhesh Shrivastava | Updated: 09 Mar 2019, 07:15:28 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

जीएस राज फाउन्डेशन और हैप्पीनेस एण्ड अवेयरनेस मिशन की ओर से महिला दिवस के अवसर पर डा. रीता मिश्रा का शाल एवं श्रीफल देकर सम्मान किया।

ग्वालियर. महिलाओं ने शिक्षा और प्रबल आत्म-शक्ति के बल पर स्वयं को सिद्ध कर दिया है कि राष्ट्रीय उत्थान में आज महिलाओं की सहभागिता को नकारा नहीं जा सकता। यह बात शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. रीता मिश्रा ने सम्मान समारोह में कही। जीएस राज फाउन्डेशन और हैप्पीनेस एण्ड अवेयरनेस मिशन की ओर से महिला दिवस के अवसर पर डा. रीता मिश्रा का शाल एवं श्रीफल देकर सम्मान किया।
कवियित्री डॉ.सत्या को मिला सम्मान: महिला दिवस के अवसर पर देश की शिक्षाविद् और हिन्दी कवियित्री डॉ.सत्या शुक्ला को वर्ष 2019 के लिए कमलेशांजलि सम्मान से नवाजा गया। स्वास्थ्य शिक्षा और संस्कृति में उल्लेखनीय योगदान के लिए हर साल ये सम्मान दिया जाता है। इस मौके पर कमलेश गोविंद शर्मा ने डॉ.सत्या शुक्ला को शॉल, श्रीफल और प्रशस्ति पत्र भेंट किया।
महिला दिवस पर निकाली संयुक्त रैली: जेसी आई ग्वालियर मृगनयनी की ओर से एक संयुक्त रैली रन फॉर नॉन का आयोजन किया गया। रैली निकालकर ग्वालियराइट्स को मैसेज दिया। यह रैली जल बिहार महापौर कार्यालय से प्रारंभ होकर बारादरी पर समाप्त हुई। मुख्य अतिथि के रूप में महापौर विवेक शेजवलकर और पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता मौजूद थीं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned