script

अनुष्का का डबल धमाल, INDIA B को जिताई BCCI की वन-डे चैलेंजर ट्रॉफी

locationग्वालियरPublished: Nov 08, 2021 03:42:52 pm

Submitted by:

deepak deewan

INDIA-B टीम की कप्तान के रूप में आलराउंड प्रदर्शन कर खिताबी जीत हासिल की

anushka.jpg

ग्वालियर. मध्यप्रदेश की अनुष्का शर्मा ने अपने करिश्माई प्रदर्शन से टीम को गर्ल्स ONE DAY चैलेंजर ट्रॉफी जिता दी है. INDIA-B टीम के लिए अनुष्का शर्मा ने यह उपलब्धि हासिल की. 18 साल की अनुष्का ग्वालियर की हैं. UNDER-19 गर्ल्स ONE DAY चैलेंजर ट्रॉफी चैंपियनशिप में उन्होंने INDIA-B टीम की कप्तान के रूप में आलराउंड प्रदर्शन कर खिताबी जीत हासिल की.

BCCI द्वारा यह चैंपियनशिप जयपुर में आयोजित की गई थी. खास बात यह है कि उनकी कप्तानी में INDIA-B इस चैंपियनशिप में अपराजित रही अर्थात एक भी मैच नहीं हारी. फाइनल में उन्होंने 54 रन बनाए और 2 विकेट भी लिए. इस प्रदर्शन के साथ अनुष्का ने अपनी टीम को ट्रॉफी जिता दी.

bcci.jpg
अनुष्का शर्मा ने इस प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन कर टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया. फाइनल में INDIA-B का INDIA-D के साथ हुए मुकाबले में INDIA-D 48.5 ओवर में 140 रनों पर ऑल आउट हो गई. कप्तान अनुष्का ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 7 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट लिए. इसके बाद 140 रन चैस करने उतरीं अनुष्का ने ओपन करते हुए 54 रन की कप्तानी पारी खेली.
रैकेट चला रहीं थीं योगाचार्य, घर से पकड़ाईं कई लड़कियां

वे ऑल इंडिया अंडर 19 गर्ल्स क्रिकेट टूर्नामेंट में मध्यप्रदेश की जूनियर टीम का नेतृत्व कर चुकीं हैं. MP की सीनियर टीम के लिए भी उनका चयन हो चुका है. इसके कैम्प के लिए अनुष्का जयपुर से बैंगलौर निकल चुकी हैं. ग्वालियर की बेटी अनुष्का शर्मा की इस उपलब्धि पर शहर के लोग खुशी जता रहे हैं और उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85cm6d

ट्रेंडिंग वीडियो