scriptमध्यप्रदेश दिव्यांग टीम ने जीती सीरिज | World Divyang Day | Patrika News

मध्यप्रदेश दिव्यांग टीम ने जीती सीरिज

locationग्वालियरPublished: Dec 04, 2019 12:17:59 am

उत्तर प्रदेश को तीनों मैच हराकर यह सीरिज 3-0 से जीत ली

World Divyang Day

cricket team mp

ग्वालियर. विश्व दिव्यांग दिवस के अवसर पर सहारनपुर में आयोजित तीन मैचों की दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश दिव्यांग टीम ने उत्तर प्रदेश को तीनों मैच हराकर यह सीरिज 3-0 से जीत ली।


निशक्तजन खेल एवं कल्याण समिति के सचिव संजय सिंह तोमर एवं उमेश गुप्ता ने बताया, विश्व विकलांग दिवस के उपलक्ष्य में सहारनपुर में मध्य प्रदेश विरुद्ध उत्तर प्रदेश के बीच सीरीज का आयोजन किया गया। सीरिज के अंतिम मैच मध्यप्रदेश शानदार 3 विकेट से विजय प्राप्त की। मध्यप्रदेश में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसमें 20 ओवर में उत्तर प्रदेश टीम 132 रन पर ऑल आउट हो गई। मध्य प्रदेश के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। सचिन सिसोदिया ने 4,भाटिया ने तीन और संजीव साहू ने दो विकेट लिए। मध्य प्रदेश टीम ने इस लक्ष्य को 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मध्य प्रदेश की ओर से सचिन सिसोदिया ने 29 रन और योगेंद्र भदौरिया ने 32 रन बनाए।

मैन ऑफ द सीरिज एवं बेस्ट बेस्टमैन मध्य प्रदेश टीम के कप्तान सचिन सिसोदिया को, बेस्ट बॉलर मध्य प्रदेश के राजेश गुर्जर, बेस्ट फील्डर रामनिवास गुर्जर को दिया गया। मध्य प्रदेश टीम को विनर ट्रॉफी और तीनों मैच का मैन ऑफ द मैच मध्य प्रदेश टीम के कप्तान सचिन सिसोदिया को दिया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सहारनपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के सचिव रतिफउर रहमान व चेयरमैन ज्योति थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो