scriptलोकतंत्र की आजादी : पूर्व मंत्रियों में जुबानी जंग पवैया को श्रीमंत पर आपत्ति, यशोधरा ने किया कटाक्ष | yadhoshara raje scindia comment on jai bhan singh pawaiya | Patrika News

लोकतंत्र की आजादी : पूर्व मंत्रियों में जुबानी जंग पवैया को श्रीमंत पर आपत्ति, यशोधरा ने किया कटाक्ष

locationग्वालियरPublished: Jan 21, 2019 11:20:54 am

Submitted by:

Gaurav Sen

लोकतंत्र की आजादी : पूर्व मंत्रियों में जुबानी जंग पवैया को श्रीमंत पर आपत्ति, यशोधरा ने किया कटाक्ष

ग्वालियर. शिवपुरी से भाजपा की विधायक एवं प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आज फिर अपनी ही पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया पर यह कहकर कटाक्ष किया कि लोकतंत्र में कोई भी कुछ बोल सकता है। शायद उनके पूर्वजों ने पानीपत की लड़ाई नहीं लड़ी होगी। उन्होंने यह बात कटोरा ताल स्थित छत्री पर माल्यार्पण करने के बाद संवाददाताओं द्वारा पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया द्वारा श्रीमंत का बार-बार आपत्ति किए जाने के सवाल पर चर्चा के दौरान जवाब देते हुए कही।

यह बात अलग है कि उन्होंने पहले इसका जवाब देने की बजाय आइएम सॉरी कहकर टालने का प्रयास भी किया। बार-बार इस आशय का सवाल पूछे जाने पर यशोधरा राजे से रहा नहीं गया और उनको कटाक्ष करना पड़ा। याद रहे कि प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया लंबे समय से महल के खिलाफ अपने भाषणों के जरिए प्रहार करते रहे हैं, मगर विधानसभा चुनाव से पूर्व पवैया भी छत्री पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच गए थे, जिसको देखकर भाजपा के कई दिग्गज नेता हैरानी में पड़ गए थे। श्रीमंत के सवाल पर पवैया ने पत्रिका से चर्चा करते हुए कहा कि मैं तो अभी दिल्ली में हूं, ऐसी कोई बात मैंने फिलहाल तो नहीं कही है, फिर कटाक्ष किस बात का।

यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री ने कांग्रेस के दिग्गज मंत्री को दी नसीहत,SEE VIDEO

भाजपा का सांसद है फिर चुनाव लडऩे का सवाल क्यों
यशोधरा राजे सिंधिया से संवाददाताओं ने पूछा कि ग्वालियर संसदीय क्षेत्र से उनका नाम संभावित प्रत्याशी के रूप में चल रहा है तो उनका कहना था कि यहां से भाजपा सांसद हैं फिर मैं कैसे लड़ सकती हूं, सवाल ही पैदा नहीं होता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो