scriptबालकनी के रैलिंग बनी युवकी की मौत की वजह, ऐसे हुआ हादसा | young boy fallen from top floor, died | Patrika News

बालकनी के रैलिंग बनी युवकी की मौत की वजह, ऐसे हुआ हादसा

locationग्वालियरPublished: Jan 03, 2017 08:37:00 am

Submitted by:

Shyamendra Parihar

डीबी सिटी में केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक 5 के प्रिंसिपल पूरनलाल का इकलौता बेटा श्रेय (22) सोमवार सुबह करीब 6 बजे 8 मंजिल से नीचे गिर गया। श्रेय बीए फस्र्ट इयर का छात्र था।

youth fallen from building

youth fallen from building

ग्वालियर। डीबी सिटी में सोमवार सुबह की शुरुआत बीए के छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। वह 8वीं मंजिल से नीचे गिरा। घटना बालकनी में लगाई गई रेलिंग की ऊंचाई कम होने से बताई गई है। माता पिता जख्मी हालत में उसे उठाकर इलाज के लिए ले गए। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले उसने दम तोड़ दिया।





पुलिस ने बताया डीबी सिटी में केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक 5 के प्रिंसिपल पूरनलाल का इकलौता बेटा श्रेय (22) सोमवार सुबह करीब 6 बजे 8 मंजिल से नीचे गिर गया। श्रेय बीए फस्र्ट इयर का छात्र था। पूरनलाल जिस इमारत में रहते हैं वह 10 मंजिला है। श्रेय हर दिन सुबह पिता के साथ टहलने जाता था।




सोमवार सुबह भी मार्निंग वॉक पर जाने के लिए बालकनी में जूते मौजे उठाने गया था। पिता उसके वापस लौटने का इंतजार करते रहे। कुछ देर बाद वॉचमैन ने आकर बताया श्रेय नीचे गिर पड़ा है। उसके सिर में गहरी चोट लगी है।


पूरनलाल और उनकी पत्नी बेटे को जख्मी हालत में इलाज के लिए ले गए। लेकिन उसकी जान नहीं बचा सके। सिटी में रहने वालों का कहना है बालकनी में करीब तीन फीट की रेलिंग लगी है। आशंका है श्रेय उससे नीचे झांक रहा होगा। रेलिंग की ऊंंचाई कम होने की वजह से उसका शरीर नीचे को झोंक खा गया। इससे वह सिर के बल नीचे आकर गिरा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो