सड़क किनारे जा रहे एक्टिवा सवार युवक पर गिरा ट्रक

सड़क किनारे जा रहे एक्टिवा सवार युवक पर गिरा ट्रक

By: monu sahu

Published: 07 Jun 2018, 08:09 PM IST

ग्वालियर। शहर के देहात थाना अंतर्गत ठाकुर बाबा मंदिर के पास एक प्याज से भरा ट्रक पलटने से इसकी चपेट में आकर एक एक्टिवा सवार युवक की मौत हो गई। मृतक वन विभाग का चौकीदार बताया जा रहा है। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा कर मृतक के शव को निकाला। शिवपुरी से एक प्याज से भरा ट्रक झांसी की तरफ जा रहा था। ट्रक ठाकुर बाबा मंदिर के पास ही पहुंचा था कि मोड़ पर अचानक से वह पलट गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहा एक्टिवा सवार ट्रक के नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई। घटना के दौरान मौके पर जाम जैसी स्थिति निर्मित हो गई।

यह भी पढ़ें : Breaking : एटीएम में कैश भरने वाले भी कर रहे है ठगी,उड़ाए 36 लाख,कहीं आप का पैसा तो नहीं निशाने पर

वहीं सूचना के बाद मौके पर देहात थाना पुलिस पहुंची और क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा किया। मृतक की पहचान एक्टिवा के नंबर से की गई।

यह भी पढ़ें : कॉलेज में एडमिशन लेने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर

एक्टिवा वन विभाग में कार्यरत बाबू राजू सेंगर की थी और जब उनको फोन लगाया गया तो पता चला कि उनकी गाड़ी को उनके विभाग में पदस्थ चौकीदार रतीराम जाटव निवासी सुरवाया अपने बच्चों को छोडऩे के लिए ले गया था और वापस आते समय यह घटना हुई।

यह भी पढ़ें : सिर पर कलश रखकर निकलीं 151 महिलाएं,जगह-जगह हुआ स्वागत

घटना के बाद मौके से कैबिटमंत्री यशोधरा राजे सिंधिया काफिले व कलेक्टर, एसपी सहित अन्य लोगों के साथ निकलीं तो हादसे का पता चलने पर वे करीब 15 मिनट तक वहां रुकीं और अधिकारियों को मामले में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।


अधिकारियों को दिए निर्देश
हादसे के कुछ देर बाद कैबिटमंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का काफिला जब वहां से गुजरा तो वह कुछ करीब १५ मिनट तक मौके पर रूकी और अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। मंत्री सिंधिया के काफिले व कलेक्टर,एसपी सहित अन्य अधिकारी भी थे।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned