scriptपत्नी बनकर दोस्त के साथ रहना चाहता था युवक, घर रहने की जिद ने ली जान | Young man wanted to live with friend as wife | Patrika News

पत्नी बनकर दोस्त के साथ रहना चाहता था युवक, घर रहने की जिद ने ली जान

locationग्वालियरPublished: Aug 08, 2022 02:45:02 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त के सामने ऐसी बात रख दी.

पत्नी बनकर दोस्त के साथ रहना चाहता था युवक, घर रहने की जिद ने ली जान

पत्नी बनकर दोस्त के साथ रहना चाहता था युवक, घर रहने की जिद ने ली जान

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त के सामने ऐसी बात रख दी, जिससे उनकी सालों की दोस्ती विवाद में बदल गई और दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार दो युवक काफी गहरे दोस्त थे, उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई, उन्हें ही पता नहीं चला, ऐसे में एक दोस्त ने दूसरे से कहा कि मैं तुम्हारी पत्नी बनकर तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं, मुझे तुम्हारे घर पर ही रहना है, तुम मेरे नाम मकान कर दो, मैं तुम्हारी पत्नी के रूप में तुम्हारी हर इच्छा पूरी करूंगा। लेकिन एक दोस्त की ये बात दूसरे दोस्त को रास नहीं आई, दोनों में काफी विवाद हुआ, इसके बाद एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी, ये हत्या दो दिन पहले हुई है, जिसका खुलासा पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद किया है।

 

जानिये क्या था दोस्ती में हत्या का मामला
ग्वालियर जिले के सिरोल क्षेत्र में स्थित हुरावली नामक गांव में छत्रपाल सिंह बघेल नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया था, पुलिस को युवक का शव समीप में रहने वाले यदुनाथ सिंह भदौरिया के घर में मिला था, जब शव ही यदुनाथ के घर में मिला था, तो पुलिस ने उसे तुरंत धर दबोचा था, पहले तो वह घटना के बारे में अंजान बनता रहा, लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो यदुनाथ ने जो कहानी सुनाई उसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

 


यदुनाथ सिंह ने पुलिस को बताया कि हम दोनों में अच्छी दोस्ती थी, जो आगे चलकर प्रेम में बदल गई, क्योंकि छत्रपाल समलैंगिग था, इस कारण दोनों के बीच संबंध भी बन गए थे, इसके बाद छत्रपाल ने जिद पकड़ ली थी कि वह उसी के साथ पत्नी बनकर रहना चाहता है, वह यदुनाथ के साथ उसकी पत्नी बनकर हमेशा उसी के घर रहने की बात पर अड़ गया और उसने यह भी कहा कि वह अपना मकान भी उसके नाम कर दे, क्योंकि वह उसकी पत्नी ही तो रहेगा, इस पर काफी बहस हुई, लेकिन छत्रपाल नहीं माना तो विवाद बढऩे पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : फिर जान लेने लगा कोरोना, कहीं मौत तो कहीं संक्रमित, चीन में भी बढऩे लगा ग्राफ

छत्रपाल की हत्या के मामले में पुलिस ने यदुनाथ को तो गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन पुलिस के सामने और भी दो नाम आए थे, जिन्हें पुलिस तलाश रही है, पुलिस ने यदुनाथ के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो