scriptमैरिज साइट पर उम्र कम बताकर युवती ने इंजीनियर से की शादी, एफआइआर | Young woman marries engineer after declaring her age at marriage site | Patrika News

मैरिज साइट पर उम्र कम बताकर युवती ने इंजीनियर से की शादी, एफआइआर

locationग्वालियरPublished: Jun 06, 2020 07:06:01 pm

शादीशुदा होने पर भी युवती ने खुद को अविवाहित बताकर इंजीनियर से शादी कर ली। मामला खुलने पर थाने जाकर पति ने पत्नी पर मामला दर्ज कराया।

marrige

मैरिज साइट पर उम्र कम बताकर युवती ने इंजीनियर से की शादी, एफआइआर

ग्वालियर. शादीशुदा होने पर भी युवती ने खुद को अविवाहित बताकर इंजीनियर से शादी कर ली। मामला खुलने पर थाने जाकर पति ने पत्नी पर मामला दर्ज कराया।
पुलिस के मुताबिक यमुना नगर निवासी पंकज राणा के साथ रंजना चौधरी ने धोखाधड़ी की है। पंकज पेशे से इंजीनियर हैं। उन्होंने बताया कि रंजना से 6 मार्च 2018 को शालीमार गार्डन से उनकी शादी हुई थी। शादी के डेढ़ महीने बाद ही रंजना मायके आ गई। उसके बाद घर लौटकर नहीं आई। कई बार कोशिश की लेकिन वह कोई न कोई बहाना बनाकर टालती रही। शंका होने पर जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि रंजना की पहले भी शादी हो चुकी है। यहीं नहीं उसने अपनी जन्मतिथि 1990 बताई थी, लेकिन असलियत में उसकी सही जन्मतिथि 1985 है। यह राज खुलते ही पंकज भौचक्का रह गया। वह थाटीपुर थाने पहुंचा और रंजना के खिलाफ एफआइआर कराई।

हो गया था तलाक
रंजना पहले से शादीशुदा है यह बात उसने पंकज से छिपाई थी। असल में रंजना की चार साल पहले शादी हो गई थी लेकिन पति से विवाद के चलते उसका तलाक हो गया।

ऐसे हुआ संपर्क
रंजना ने अपनी शादी के लिए शादी डॉटकॉम पर विज्ञापन डाल रखा था। जिसे देख पंकज ने रंजना से संपर्क किया। बातचीत हुई तो रंजना ने बताया वह अविवाहित है। इसके बाद दो साल पहले दोनों की शादी हो गई।

मामला किया दर्ज
शादीशुदा होकर भी रंजना ने इंजीनियर से झूठ बोलकर शादी कर ली। अपनी 5 साल उम्र कम भी बताई। शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।
शैलेन्द्र भार्गव, टीआइ थाटीपुर थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो