scriptचार दिन बाद नाले में मिली युवक की बॉडी, ये है पूरा मामला | younga man dead body found in river at shivpuri | Patrika News
ग्वालियर

चार दिन बाद नाले में मिली युवक की बॉडी, ये है पूरा मामला

परिजन लाश को देखकर हैरान, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

ग्वालियरJul 28, 2019 / 04:51 pm

monu sahu

man dead body found

चार दिन बाद नाले में मिली युवक की बॉडी, ये है पूरा मामला

ग्वालियर। शिवपुरी जिले के सिरसौद थाना अंतर्गत ग्राम सूढ़ के पास ***** नाले पर रात पानी में बहे युवक का शव घटनास्थल से 30 किमी दूर शनिवार को चौथे दिन गोवर्धन थाना अंतर्गत ग्राम सिलपरी के पास पार्वती नदी में उतराता मिला। पानी में गलने के कारण शव की हालत बुरी हो गई और उसकी पहचान नही हो पा रही थी, लेकिन परिजनों ने मृतक के शरीर पर मौजूद टीशर्ट से उसकी पहचान की। पुलिस ने शव को पानी में से निकालकर बैराड़ अस्पताल में उसका पीएम कराने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि पिछले तीन दिन से रेस्क्यू टीम युवक की तलाश में लगी थी।
इसे भी पढ़ें : केरोसिन डालकर महिला को जिंदा जलाया, मौत से पहले सुनाई पूरी कहानी

जानकारी के मुताबिक बदरवास निवासी आकाश (22) पुत्र जगदीश गर्ग अपने मित्र अंकित के साथ बुधवार की रात बैराड़ से लौटते समय रात्रि 10 बजे बाइक से सूढ़ गांव के पास ***** नाले के रपटे पर तेज पानी के बहाव में बह गया था। शनिवार को चौथे दिन आकाश का शव घटनास्थल से 30 किमी दूर गोवर्धन थाना अंतर्गत पार्वती नदी में उतराता मिला।
इसे भी पढ़ें : जेल में इस तरीके से भेजा जाता है नशे का सामान, जिसने भी देख रह गया हैरान

नदी में शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची सिरसौद पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला। चूंकि शव पानी में होने के कारण काफी फूल गया था और पहचान में नहीं आ रहा था , इस कारण आकाश के परिजनों को मौके पर बुलाया गया। परिजनों ने मृतक जो टीशर्ट के आधार पर उसकी पहचान आकाश के रूप में की बाद में शव को बैराड़ अस्पताल ले जाया गया। यहां पर पीएम के बाद शव को परिजनो के सुपूर्द कर पुलिस ने आगे की पड़ताल शुरू कर दी है।

Home / Gwalior / चार दिन बाद नाले में मिली युवक की बॉडी, ये है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो