पिता की लाइसेंसी बंदूक से छात्र ने गोली मारकर की खुदकुशी, दस कदम पर तैनात थी पुलिस

मध्यप्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग में तेजी से फैल रहा है कोरोना वायरस

ग्वालियर। चंबल संभाग के भिण्ड जिले के देहात थाना क्षेत्र के बरुआनगर गणेश कॉलोनी इलाके में 18 वर्षीय 12वीं के छात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाने के बाद मामले की विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार चंद्रप्रताप उर्फ छोटू पुत्र राजवीर सिंह नरवरिया निवासी गणेश कॉलोनी भिण्ड ने अपने ही पिता की लाइसेंसी 12 बोर बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

घटना के वक्त उसका पिता राजवीर चक्की पर गेहूं पिसवाने गया था जबकि मां अनीता अस्पताल में दवा लेने गई थी। कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के चलते चल रहे लॉकडाउन में गली में सुनसान स्थिति थी। ऐसे में गोली की आवाज सुनने के बाद लोग घरों से निकले, लेकिन कुछ नजर नहीं आने पर फिर से वापस हो गए।

उधर जब राजवीर चक्की पर गेहूं डालने के बाद वापस लौटे तो घर के कमरे में बेटे का खून से लथपथ शव पड़ा देखा। पास में ही उनकी लाइसेंसी बंदूक भी पड़ी मिली। वहीं जिला अस्पताल से जब उनकी पत्नी अनीता वापिस लौटी तो बेटे का शव देख अचेत हो गई। चंद्रपताप सिंह उर्फ छोटू ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। बताया जा रहा है जिस समय यह हादसा हुआ उस घर से करीब दस कदम की दूरी पर पुलिस तैनात थी।

monu sahu Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned