GF ने शादी से किया इंकार तो सुसाइड करने पहुंचा प्रेमी,फिर हुआ यह हाल

बीकॉम का छात्र है युवक, दो साल से युवती से चल रहा था प्रेम प्रसंग

By: monu sahu

Updated: 27 Nov 2019, 01:06 PM IST

ग्वालियर। प्रेमिका की सगाई होने पर प्रेमी उसके घर शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंचा,लेकिन प्रेमिका और उसके घरवालों ने इंकार कर दिया। निराश प्रेमी शराब पीकर स्टेशन पर सुसाइड करने पहुंच गया। इससे पहले ट्रेन की चपेट में आता पुलिस ने उसे पकड़ लिया। थाने लाकर करीब 1.30 घंटे तक उसे समझाया। पुलिस के समझाने पर उसने वादा किया कि दोबारा ऐसी हरकत नहीं करेगा।

ससुराल में नहीं था शौचालय तो बहू ने उठया ऐसा कदम

मामला सोमवार-मंगलवार की रात करीब 1.30 बजे स्टेशन प्लेटफॉर्म नंबर एक का है। पुलिस के मुताबिक प्रेमी यूपी का रहने वाला है और बीकॉम में पढ़ रहा है। दो साल से एक छात्रा से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले छात्रा के घरवालों ने उसकी सगाई कर दी। मार्च में उसकी शादी भी तय हो गई। यह बात प्रेमी को पता चली तो वह प्रेमिका के घर पहुंच गया।

डॉक्टर-प्रशासन विवाद : चिकित्सक बोले-प्रशासन हस्तक्षेप नहीं करे, कमिश्नर ने दिया ऐसा जवाब

शादी का प्रस्ताव रखा तो प्रेमिका और उसके घरवालों ने मना कर दिया। उनका कहना था कि वह सगाई नहीं तोड़ सकते। जब शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया तो उसे जमकर शराब पी। फिर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर चार पर सुसाइड करने पहुंच गया, लेकिन पुलिस को समय रहते पता चला गया और उसे बचा लिया।


मम्मी-पापा की डेड बॉडी के साथ रात भर बैठी रही मासूम, खबर पढ़ आप भी रह जाएंगे हैरान

बातों में उलझाकर बचाई जान
खुदकुशी करने पहुंचे युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर कहा कि वह खुदकुशी करने जा रहा है। फोन पर बातचीत करने वाले पुलिसकर्मी ने उसे बातों में उलझाकर रखा। उधर पड़ाव एफआरवी को फोन कर पूरी जानकारी दे दी। पुलिसकर्मी उसे बातों में उलझाए रहे। तब तक एफआरवी पहुंच गई। उस पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पहचान कर उसे पकड़ लिया।

धरने पर बैठा बसपा विधायक, सरकार से की मांग, बोले मांग पूरी नहीं तब तक जारी रहेगा धरना

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned