script

‘घर से शादी में जाने की कहकर निकला,नहीं आया वापस’फिर आई मौत की सूचना

locationग्वालियरPublished: May 06, 2019 03:11:49 pm

Submitted by:

monu sahu

‘घर से शादी में जाने की कहकर निकला,नहीं आया वापस’फिर आई मौत की सूचना

youth dead

‘घर से शादी में जाने की कहकर निकला,नहीं आया वापस’फिर आई मौत की सूचना

ग्वालियर। बरागांव की नारायण पहाड़ी पर शनिवार को क्षत-विक्षत हालत में मिले शव की शिनाख्त हो चुकी है। मृतक ललितपुर कॉलोनी का निवासी था। घरवालों का कहना है 30 अप्रेल की शाम दोस्त के साथ शादी में शरीक होने गया था। इसके बाद से उसका पता नहीं था। भाई कह रहा है उसकी हत्या की गई है। लेकिन हत्या किसने और क्यों की इस बारे में कुछ नहीं बता सका। पुलिस के मुताबिक मृतक ललितपुर कॉलोनी निवासी चंदन जाटव (21) पुत्र नारायण दास है।
घरवालों ने बताया चंदन के दोस्त प्रवीण के रिश्तेदार की न्यू कलेक्ट्रेट के पास सनसाइन गार्डन में शादी थी। 30 अप्रेल की शाम उसी दोस्त के साथ शादी में चला गया था। इसके बाद से घर नहीं लौटा। उन्हें लगा कहीं रुक गया होगा, अगले दिन भी नहीं आया तो प्रवीण को फोन किया, उसने बताया दोपहर को घर से चला गया। इसके बाद पता नहीं। परिजन शनिवार रात रिपोर्ट करने इंदरगंज थाने पहुंचे तब पता चला पहाड़ी पर बॉडी मिली है। वह पीएम गए तब तक वहां ताला लगा था। रविवार सुबह फिर पीएम पहुंचे शव को देखा तो वह शव चंदन का ही था।

दोस्त से पूछताछ
रविवार को पुलिस चंदन के दोस्त प्रवीण के घर पहुंची और उसको थाने लाकर पूछताछ की लेकिन प्रवीण की बातों से पुलिस को नहीं लग रहा कि उसे हत्या के बारे में कोई जानकारी है।

दिल्ली में महिला ने उठाया चंदन का मोबाइल
चंदन अपने साथ मोबाइल रखता था। भाई ओमप्रकाश ने बताया जब चंदन के मोबाइल नंबर पर फोन किया तो किसी महिला ने उठाया। उसने बताया दिल्ली से बोल रही है। इसके बाद उसने फोन काट दिया तभी से उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है।

दोस्त के घर रुका
चंदन ने शादी में दोस्त के साथ फोटो खिंचवाकर फेसबुक पर शेयर किए। साफ है उस दिन हत्या नहीं हुई है क्योंकि दोस्त ने घरवालों को बताया अगले दिन 1 मई को दोपहर 12 बजे तक चंदन उसके घर था। नाश्ता करने चला गया। फिर घर नहीं लौटा।

“पहाड़ी पर मिले शव को उसके घरवालों ने पहचान लिया है, लेकिन पहाड़ी पर कैसे पहुंचा इसका पता किया जा रहा है। फिलहाल कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।”
केपीएस यादव,टीआई पुरानी छावनी

ट्रेंडिंग वीडियो