scriptचार दिन से लापता था यह युवक, अब इस हाल में मिली बॉडी | youth dead body found in gwalior | Patrika News

चार दिन से लापता था यह युवक, अब इस हाल में मिली बॉडी

locationग्वालियरPublished: Feb 25, 2020 05:27:27 pm

Submitted by:

monu sahu

लांच थाना क्षेत्र की है घटना, पुलिस जांच में जुटी

youth dead body found in gwalior

चार दिन से लापता था यह युवक, अब इस हाल में मिली बॉडी

ग्वालियर। चार दिनों से गायब एक किसान की लाश बिजली के तारों में उलझी हुई मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया। घटना लांच थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक चकबेना गांव का ओमप्रकाश (50) पुत्र नाथूराम दुबे चार दिनों से घर से गायब था।
बच्चों के शोर से परेशान मां बेटी को मिली ऐसी सजा, अस्पताल में पुलिस को सुनाई पीड़ा

ओमप्रकाश अकेला ही गांव में रहकर खेती बाड़ी देखता था । शेष परिजन दतिया में रह रहे हैं। मृतक के बेटे राजा दुबे का कहना है कि पिता की तलाश की जा रही थी पर नहीं मिले। सोमवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि किसी व्यक्ति का शव खेत के पास पड़ा है।
खाना नहीं बनाने से नाराज पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या

मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि चकबेना गांव के पास बिजली के तारों में उलझी हुई लाश ओमप्रकाश की है। पुलिस का कहना है कि ओमप्रकाश की मौत बिजली के करंट लगने से हुई जबकि बेटा राजा का कहना है कि उनकी बिजली की मोटर का कनेक्शन तो एक माह पहले ही कट गया था। खेतों में पानी नहर से दिया जा रहा था। राजा का आरोप है कि जिन तारों से लिपटा हुआ शव मिला है उनमें करंट ही नहीं था।
बड़ी खबर : झोंपड़ी में सो रहे युवक की निर्मम हत्या

पिता के सिर में चोट है उनकी हत्या की गई है। संदेहियों के बारे में पूछने पर राजा ने बताया कि वह पुलिस को बताएगा। इधर लांच थाना प्रभारी दिनेश सिंह कुशवाह का कहना है कि ओमप्रकाश की मौत करंट लगने से हुई है। तार उसके शरीर से लिपटे हुए मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो