scriptनजर हटते ही चलती ट्रेन से गिरा यह युवक,इस हाल में पहुंचा अस्पताल | youth dropped by moving train | Patrika News

नजर हटते ही चलती ट्रेन से गिरा यह युवक,इस हाल में पहुंचा अस्पताल

locationग्वालियरPublished: Jan 03, 2018 03:48:00 pm

Submitted by:

monu sahu

झांसी से झेलम एक्सप्रेस में बैठकर दतिया आ रहा युवक दतिया रेलवे स्टेशन पर जैसे ही प्लेटफार्म नंबर एक पर उतर रहा था

youth

train

ग्वालियर। झांसी से झेलम एक्सप्रेस में बैठकर दतिया आ रहा युवक दतिया रेलवे स्टेशन पर जैसे ही प्लेटफार्म नंबर एक पर उतर रहा था तभी ट्रेन चल पड़ी और युवक ट्रेन से गिरकर घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। घटना मंगलवार की शाम करीब ४ बजे की है।रेलवे स्टेशन के पास दतिया निवासी संजय (३०) पुत्र मुलायम योगी जब दिल्ली की ओर जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में झांसी से सवार होकर दतिया आ रहा था

यह भी पढ़ें

आंतकवादियों को मार अपनी टुकड़ी को सुरक्षित बचाया था शहीद उपमन्यु सिंह ने,मां ने बताई बेटे की कहानी,पढ़ें पूरी खबर

तभी जैसे ही ट्रेन दतिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक १ पर रुकी तो संजय प्लेटफार्म पर न उतरते हुए दूसरी ओर पटरियों पर उतर रहा था तभी ट्रेन चल पड़ी और संजय ट्रेन से पटरियों पर जा गिरा।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : सीईओ पर महिला जनपद सदस्य ने फेंकी चप्पल,राजनीति में आया भूचाल

जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। तभी स्टेशन पर मौजूद लोगों ने १०८ एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसको प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें

नए साल में महंगाई से मिलेगी आपकी रसोई से राहत, जानिए क्या-क्या हुआ सस्ता



बाइक की टक्कर से दंपती घायल
भाण्डेर थाना क्षेत्र के चिरगांव-भांडेर रोड चौहान पेट्रोल पंप के पास एक बाइक के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए दूसरी बाइक में टक्कर मार दी। इससे टक्कर लगने से बाइक पर सवार दंपती घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ग्राम सैमरी थाना टीकमगढ़ निवासी पिंकी (२१) पत्नी नरेश पाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह पति के साथ बाईक क्रमांक एमपी १६ डब्ल्यूएम ६२६१ पर सवार होकर जा रही थी

यह भी पढ़ें

रेलवे में निकली हैं बंपर भर्ती,आवेदन करने की यह है लास्ट डेट,जल्द करें APPLY

तभी चिरगांव-भांडेर रोड चौहान पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे बाईक क्रमांक यूपी ९३ एल १८१७ के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुएपिंकी की बाईक में टक्कर मार दी। इससे पिंकी व उसके पति को चोटें आई। पुलिस ने पिंकी की रिपोर्ट पर आरोपी बाईक चालक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो