दोस्त ने अर्पित को सूर्य मंदिर जाने के लिए किया फोन,फिर बॉडी मिली तिघरा में,ये है पूरी कहानी

दोस्त ने अर्पित को सूर्य मंदिर जाने के लिए किया फोन,फिर बॉडी मिली तिघरा में,ये है पूरी कहानी

monu sahu | Publish: Sep, 07 2018 06:10:14 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

दोस्त ने अर्पित को सूर्य मंदिर जाने के लिए किया फोन,फिर बॉडी मिली तिघरा में,ये है पूरी कहानी

ग्वालियर। शहर के तिघरा जलाशय में डूबे अर्पित गुप्ता को उसके दोस्त झूठ बोलकर लेकर गए थे। घरवालों से कहा था सूर्य मंदिर जा रहे हैं। इसलिए दोस्तों ने जिस तरह से डूबना बताया,उस पर घरवालों को विश्वास नहीं हो रहा है। उनका कहना है कि आखिर उनसे झूठ क्यों बोला गया। उधर रेस्क्यू टीम ने गुरुवार सुबह से तिघरा को खंगालना शुरू किया तो अर्पित का शव मिल गया। उस वक्त परिजन भी वहां मौजूद थे। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पीएम कराया इसके बाद परिजन के सुपुर्द किया।

 

तिघरा पुलिस ने घरवालों के बयान लिए तो उन्होंने बताया अर्पित (२१) पुत्र रामकुमार गुप्ता नाइट शिफ्ट करके घर आकर सो गया था। सुबह करीब 11 बजे अर्पित के साथ काम करने वाले पंकज आर्य का फोन आया। फोन अर्पित की बहन ने उठाया। उनसे बोला उन्हें घूमने के लिए सूर्य मंदिर जाना है। अर्पित से बात करा दो। कुछ देर बाद अर्पित घर से निकल गया।

 

घरवालों को हादसे का पता तब चला, जब दोपहर ३ बजे दोस्त रोहित का फोन अर्पित के पिता के पास पहुंचा। उसने बताया कि अर्पित तिघरा में डूब गया। यह सुनकर वह दंग रह गए। क्योंकि अर्पित घर से सूर्य मंदिर की कहकर निकला था फिर तिघरा कैसे चला गया। मालूम हो कि अर्पित सहित आठों दोस्त बुधवार को तिघरा पिकनिक मनाने पहुंचे थे। अर्पित पानी में नहाने लगा उसी दौरान डूब गया।

 

20 फीट दूर मिला शव
अर्पित को रेस्क्यू टीम ने बुधवार शाम करीब 4 घंटे तक तलाश किया था। अंधेरा होने से तलाश रोकनी पड़ी। गुरुवार सुबह टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया तो अर्पित का शव डूबने वाले स्थान से करीब 20 फीट दूर मिला।

 

पर्स से एटीएम कार्ड और लकी नोट गायब
घरवालों ने बताया कि अर्पित पर्स अपने साथ रखता था। उन्हें पर्स तो मिल गया, लेकिन उसमें रखे एटीएम कार्ड और उसके लकी नोट गायब मिले। घरवालों ने बताया वो नोट वह किसी को नहीं देता था, जबकि पानी में नहाने से पहले वह पर्स रखकर गया था। फिर एटीएम कार्ड और रुपए कहां गायब हो गए।

man dead

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned