scriptबड़ी खबर : बदमाशों ने भीड़ भरे बाजार में बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां,पब्लिक में मची दहशत | youth firing on Maha Shivaratri Puja at gwalior latest news hindi | Patrika News

बड़ी खबर : बदमाशों ने भीड़ भरे बाजार में बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां,पब्लिक में मची दहशत

locationग्वालियरPublished: Feb 13, 2018 08:33:20 pm

Submitted by:

monu sahu

20 गोलिंया चलाकर गुंडें सफेद रंग की जीप में बैठकर भाग गए।

youth firing
ग्वालियर। गोवर्धन कालोनी में मंगलवार को उस समय भगदड़ मच गई जब स्कार्पियों से आए आधा दर्जन गुंडों ने भीड़ पर गोलियंा बरसाई। उस समय फलाहार बंट रहा था, इसलिए महिलाएं बच्चे सहित कई लोग थे। फायरिंग होने पर लोगों ने इधर-उधर छिपकर जान बचाई। गुंडे भीड़ में शामिल केवल संचालक गजेन्द्र को मारने आए थे। करीब १० मिनट तक करीब १५ से २० गोलिंया चलाकर गुंडें सफेद रंग की जीप में बैठकर भाग गए। गोली से एक घर की खिड़की का कांच टूट गया तो कुछ घरों की दीवार में लगी। पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में गुंडे गोलियां चलाते दिखाई दिए है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : 150 की स्पीड से दौड़ रही थी बस और हो गया बड़ा हादसा,कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO



झगड़ा केवल की सौदेबाजी पर है। मालूम हो कि हमलावरों के ६ साथी गोला का मंदिर पुलिस ने सोमवार को बंदूक,कारतूस के साथ पकड़े थे। कॉलोनी के मंशापूर्ण हनुमान मंदिर पर शिवरात्रि पर फलाहार बंट रहा था। मंदिर के अध्यक्ष राजू कुशवाह सहित के वल संचालक गजेन्द्र गुर्जर सहित लोगों की भीड़ वहां थी।
यह भी पढ़ें

MP में सर्दी ने बढ़ाई लोगों की टेंशन,मौसम वैज्ञानिकों की कही यह बात उड़ा देगी आपके होश

दोपहर करीब २.३० बजे करूआ के ६ साथी स्कार्पियों से आए। गाड़ी से उतरते ही बंदूक और कट्टों से फायरिंग शुरू कर दी। एक के बाद एक लगातर एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई। गनीमत रही गोली किसी को लगी नहीं। पुलिस को खबर मिली तो सीएसपी देवेन्द्र सिंह कुशवाह, टीआई अजीत सिंह चौहान पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

पिता का मोबाइल ढूंढऩे निकली 9वीं की छात्रा से की गंदी हरकत,इस हाल में मिली बॉडी

लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे। मौके पर मौजूद प्रॉपर्टी डीलर राजू कुशवाह ने बताया हमलावरों में मनीष गुर्जर, रिषी गुर्जर, करूआ गुर्जर, महेश पंडित और इनके दो अन्य साथी थे।

यह भी पढ़ें

MP में शिवनगरी के नाम से प्रसिद्ध है यह शहर,ऐसा है इतिहास जिसकी विदेशों में भी है धाक

youth firing
हमलावरों की पहचान
“गुडे केवल ऑपरेटर गजेन्द्र को मारने आए थे। उन्होंने करीब १५ से २० गोलियां चलाई है। कुछ हमलावरों की पहचान हो गई है। गुंडों पर हत्या के प्रयास की एफआईआर कर उन्हें तलाश रहे है।”
अजीत सिंह चौहान, टीआई गोला का मंदिर थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो