scriptक्रिकेट खेलने के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या | youth gun shot in punk at madhya pradesh | Patrika News

क्रिकेट खेलने के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

locationग्वालियरPublished: Oct 11, 2019 03:03:41 pm

Submitted by:

monu sahu

पांच लोगों ने मिलकर युवक को मारी गोली

criminal gun shot

criminal gun shot

ग्वालियर। भिण्ड जिले के नयागांव थाना अंतर्गत ग्राम रोरा कोट में क्रिकेट खेलने के विवाद पर पांच लोगों ने एक 30 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात सुबह करीब सात बजे की है। वारदात के बाद हमलावर घर में ताला डालकर परिवार सहित फरार हो गए। थाना प्रभारी नयागांव सुरेशबाबू शर्मा के अनुसार बृजेंद्र शर्मा पुत्र रामसंजीव शर्मा को उस समय गोली मार दी जब वह अपने घर से कुछ ही दूर एक मैदान में खड़ा था। बताया गया है कि बुधवार को क्रिकेट खेलने के दौरान उसका पड़ौसी युवक राघवेंद्र उर्फ मुन्नू शर्मा पुत्र रामहेत शर्मा, अभिषेक पुत्र आनंद शर्मा एवं अबनीश शर्मा पुत्र आनंद शर्मा से विवाद हो गया था।
जब कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उठा ली तलवार, जानिए फिर क्या हुआ

पुलिस ने हत्या के आरोपी में अबनीश शर्मा, अभिषेक शर्मा, राघवेंद्र उर्फ मुन्नू शर्मा के अलावा आनंद शर्मा पुत्र रामहेत शर्मा एवं रामहेत पुत्र रामचरण शर्मा को नामजद कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। वारदात के बाद हमलावर अपने घर में ताला डालकर फरार हो गए हैं। आरोपी एक ही परिवार के बताए गए हैं। स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो मृतक बृजेंद्र शर्मा बुधवार की शाम क्रिकेट खेलने के दौरान हुए मुंहवाद के बाद झगड़े के इरादे से आरोपियों के घर गया था। जहां युवकों के मौजूद नहीं मिलने पर उसने महिलाओं को धमकी भरे अंदाज में कहासुनी कर दी थी। गुरुवार सुबह फ्रेश होने के बाद बृजेंद्र घर के बाहर टहलने के लिए चला गया था इसी दौरान आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया।
प्याज निकालने लगी आंसू, फिर आसमान पर पहुंचे प्याज के भाव

गठित की टीम
हत्या की वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए आधा दर्जन सदस्यीय टीम गठित कर संबंधित ठिकानों पर दबिश देने के लिए रवाना कर दिया है। यहां बतादें कि हत्या करने के बाद आरोपी आनन फानन में अपने घर में ताला डालकर फरार हो गए हैं। एसपी रूडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रारंभिक पड़ताल में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक मृतक एवं आरोपी एक ही समुदाय के बताए गए हैं जिनके बीच वर्चस्व को लेकर तनाव चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो