scriptरेलवे ट्रैक के पास युवक ने छोड़ी कार,ट्रेन ड्राइवर बजाता रहा हॉर्न और फिर ये | Youth left car near railway track | Patrika News

रेलवे ट्रैक के पास युवक ने छोड़ी कार,ट्रेन ड्राइवर बजाता रहा हॉर्न और फिर ये

locationग्वालियरPublished: Jun 21, 2018 12:17:18 pm

Submitted by:

monu sahu

ढूंढने पर भी युवक नहीं मिला तो आरपीएफ को दी सूचना

train

रेलवे ट्रैक के पास युवक ने छोड़ी कार,ट्रेन ड्राइवर बजाता रहा हॉर्न और फिर ये

ग्वालियर। नैरोगेज ट्रैकके फूलबाग क्रॉसिंग के गेट नंबर चार के पास एक युवक अपनी कार को ट्रैक के पास खड़ी करके चला गया,जिससे ग्वालियर से सबलगढ़ जा रही ट्रेन लगभग आधा घंटे तक ट्रैक पर ही खड़ी रही। दोपहर 3.35 बजे कार ट्रैक के पास खड़ी थी। इसी समय ट्रेन यहां से निकलनी थी। ट्रेन के ड्राइवर ने दूर से ही कार को पटरी के पास खड़ा देखकर ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद रेलवे कर्मचारियों ने आसपास जाकर कार के ड्राइवर को ढूंढा,लेकिन वह नहीं मिला।
यह भी पढ़ें

Big breaking : सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत,गाड़ी तोड़कर निकाली बॉडी

इसके बाद कर्मचारियों ने आरपीएफ को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आरपीएफ के आने से पहले ही कार चालक आया और कार को लेकर भाग निकला।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : महिला की मौत पर गुस्साई भीड़ ने फूंकी बस,लोगों में मची भगदड़



इसके बाद ट्रेन सबलगढ़ के लिए रवाना हो सकी। आरपीएफ टीआइ आनंद पांडेय ने बताया कार मालिक के खिलाफ रेलवे में परिचालन का प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

International Yoga Day 2018 : बिजी शेड्यूल से समय निकाल करते हैं 30 मिनट योगा, ऐसे बना लाइफस्टाइल का हिस्सा

तीन माह पहले भी ऐसी घटना
नैरोगेज ट्रैक पर इस तरह की एक घटना तीन माह पहले भी हो चुकी है। उस समय कटी घाटी पर एक युवक की कार खराब हो गई और कार चालक अपनी कार को छोड़कर भाग निकला था। इसके बाद काफी समय तक ट्रेन को कार हटने का इंतजार करना पड़ा था।
यह भी पढ़ें

Big-breaking : पति घर लाया GF,पत्नी ने तीन बच्चों के साथ उठाया ऐसा कदम,सदमें में पूरा शहर,See video

नहीं मिला ड्राइवर
आसपास के लोगों ने बताया कि दोपहर ३.३५ बजे किसी युवक ने अपनी कार को ट्रैक के पास खड़ी कर दी थी। इसी समय ट्रेन यहां से निकलनी थी। ट्रेन के ड्राइवर ने दूर से ही कार को पटरी के पास खड़ा देखकर हार्न बजाना शुरू किया लेकिन कार के पास ड्राइयर नहीं पहुंचा। जिस पर उसने कर्मचारियों को सूचना दी उन्होंने भी जाकर देखा पर कार का ड्राइवर नहीं मिला।

ट्रेंडिंग वीडियो