scriptप्रेमिका मिलने नहीं आई तो बॉयफ्रेंड ने Whatsapp पर लिखा यह मैसेज और हो गया गायब,परिजन पहुंचे तो मिला इस हाल में | youth missing when girl friend not met lover | Patrika News

प्रेमिका मिलने नहीं आई तो बॉयफ्रेंड ने Whatsapp पर लिखा यह मैसेज और हो गया गायब,परिजन पहुंचे तो मिला इस हाल में

locationग्वालियरPublished: Aug 13, 2017 11:02:00 pm

Submitted by:

monu sahu

युवक ने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया,लेकिन वह नहीं आई तो वह उससे नाराज हो गया। नाराज प्रेमी ने अपने सभी दोस्तों व प्रेमिका को मैसेज भेजा की वह

girl friend

lover missing

ग्वालियर। एक युवक ने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया,लेकिन वह नहीं आई तो वह उससे नाराज हो गया। नाराज प्रेमी ने अपने सभी दोस्तों व प्रेमिका को मैसेज भेजा की वह अब कभी भी लौटकर नहीं आएगा। इसके बाद वह गायब हो गया। बाद में जब परिजनों व दोस्तों ने उसे समझाया तब जाकर वह वापस घर लौटने के लिए तैयार हुआ। ग्वालियर पुलिस थाने के सेवानगर में रहने वाले रिशव साइंस कॉलेज का छात्र है। वह चार दिन पहले अचानक घर से गायब हो गया था।
यह खबर भी पढ़ें : लड़की के पेट में हुआ दर्द,परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल फिर खुला यह राज,सब रह गए सन्न

रिशव के परिजन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। इस बीच रिशव के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि रिशव ने अपनी गर्ल फ्रैंड को मिलने के लिए बुलाया था। वह मिलने आई नहीं,जिससे वह नाराज हो गया और सभी दोस्तों को वॉट्सएप पर मैसेज कर कहा कि वह अब कभी भी घर नहीं लौटेगा। इसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया। जिससे सभी दोस्त परेशान हो गए। बाद में जब उसका मोबाइल चालू हो गया तो सभी दोस्तों ने उसे समझाया।
यह खबर भी पढ़ें : मौसेरी बहन को जलदाग देकर आ रहे भाईयों को वाहन ने मारी टक्कर,लोडिंग वाहन में फंसा शव

वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रिशव के मोबाइल फोन से संपर्क साधने की कोशिश भी की तो उसकी लोकेशन नागपुर में मिली।इस बीच रिशव ने अपने परिजनों को भी वॉट्सएप पर मैसेज भेजा और कहा कि वह अब कभी घर लौटकर नहीं आएगा। परिजनों ने उसे बहुत समझाया, तब वह घर लौटने को तैयार हुआ।
यह खबर भी पढ़ें : युवक को किडनैप कर बॉडी से खेला खुनी खेल फिर डैम में फेंका शव,पत्नी ने सुनाई मौत की कहानी

परिजनों के समझाने पर लौटा वापस
पुलिस को रिशव के पेरेंट्स ने बताया कि उसके साथ कोई और भी है, जो ऐसे घर नहीं लौटने वाले मैसेज लिखवा रहा है। हालांकि बाद में रिशव अपने घर लौटकर आ गया। पुलिस ने उससे पूछताछ भी की, लेकिन इस मामले में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दी, कि वह नागपुर क्यों गया। रिशव के घर लौटने से उसके परिजनों ने भी राहत की सांस ली है। हालांकि रिशव ने अभी प्रेमिका के बारें में कुछ भी नहीं बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो