प्रेमी कर रहा था बेटी के साथ ये हरकत और मां दे रही थी पहरा,पढ़ें खबर 

प्रेमी कर रहा था बेटी के साथ ये हरकत और मां दे रही थी पहरा,पढ़ें खबर 
youth

 पड़ोस में रहने वाले युवक ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर दी। छेड़छाड़ से बचने के लिए जब लड़की ने अपनी मां को बुलाया तो मां ने उसकी मदद करने के बजाए अपने प्रेमी का ही सहयोग किया। 

ग्वालियर। पड़ोस में रहने वाले युवक ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर दी। छेड़छाड़ से बचने के लिए जब लड़की ने अपनी मां को बुलाया तो मां ने उसकी मदद करने के बजाए अपने प्रेमी का ही सहयोग किया और वह घर के दरवाजे पर पहरा देने लगी। इस पर वह चिल्लाई तो उसके दादा आ गए और आरोपी से उसे छुड़ाया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मां और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना रविवार की रात बिलौआ कस्बे में हुई। डबरा के पास बिलौआ कस्बे के बीजासेन मोहल्ले में रहने वाली लड़की रविवार की रात अपने घर में सो रही थी, तभी उसकी मां का पड़ोस में रहने वाला प्रेमी पंजाब सिंह चौहान घर में घुस आया। 


उसने किशोरी का हाथ पकड़ा और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब किशोरी ने चिल्लाकर अपनी मां को बुलाया तो मां कौशल्या आ गई लेकिन उसने अपनी बेटी को बचाने के बजाए उससे कहा कि वह छेड़छाड़ कर रहे उसके प्रेमी का साथ दे। इस पर किशोरी और चिल्लाने लगी।

 किशोरी की आवाज सुनकर घर में सो रहे उसके दादा आ गए और उसे आरोपी से छुड़ाया। लड़की ने इसकी शिकायत बिलौआ पुलिस थाने में जाकर की। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर मां और उसके प्रेमी के खिलाफ छेडख़ानी का मामला दर्ज कर लिया है। लड़की के पिता पिछले १० साल से लापता है। इस दौरान उसकी मां के उसके पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned