scriptदोस्त ने दोस्ती में फ्रेंड को दी ऐसी मौत जिसे सुनने के बाद हर कोई रह गया दंग | Youth murdered by his friend in gwalior | Patrika News

दोस्त ने दोस्ती में फ्रेंड को दी ऐसी मौत जिसे सुनने के बाद हर कोई रह गया दंग

locationग्वालियरPublished: Oct 03, 2018 11:35:13 am

Submitted by:

monu sahu

दोस्त ने दोस्ती में फ्रेंड को दी ऐसी मौत जिसे सुनने के बाद हर कोई रह गया दंग

youth

दोस्त ने दोस्ती में फ्रेंड को दी ऐसी मौत जिसे सुनने के बाद हर कोई रह गया दंग

ग्वालियर। करीब एक महीने पहले महाराजपुरा इलाके में भानू तोमर की गोली मारकर हत्या कर भागे ३ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हत्या करने वाले मृतक का दोस्त और उसके साथी निकले। जिन्होंने सोने की चेन, अंगूठी और २२ हजार रुपए के लिए हत्या को अंजाम दिया। आरोपियों से हत्या में प्रयुक्त कट्टा भी बरामद हुआ है। एएसपी अमन सिंह राठोड़ ने बताया न्यू कॉलोनी नंबर एक भानू तोमर की हत्या उसके दोस्त रूपहाटी अंबाह (मुरैना) निवासी अरुण सिंह चौहान ने ओपी उर्फ उपेन्द्र सिंह भदौरिया, एक नबालिग दोस्त और रवि गुर्जर के साथ मिलकर की थी। अरुण ओर भानू में अच्छी दोस्ती थी।
अरुण पर उधारी हो गई थी। उसने देखा कि भानू सोने की चेन,अंगूठी पहने है उसके पास रुपए भी हैं। उसने अपने साथियों के साथ भानू को ठिकाने का प्लान बनाया। भानू को विश्वास में लेकर साथ लेकर गए। उसे शराब और स्मैक का नशा कराया। उन्हें यकीन हो गया कि भानू को अब होश नहीं है।
फिर दो अलग-अलग कट्टे से उसे दो गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देकर उसकी चेन, अंगूठी और रुपए लेकर भाग गए। हत्या का खुलासा करने में टीआइ महाराजपुरा यदुवीर सिंह तोमर,उनि केपी राय, राहुल इन्द्रिया, आरक्षक विश्ववीर जाट,राजीव शुक्ला,रामबरन की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
खेत में मिला था शव
भानू तोमर का शव २९ अगस्त को गिरगांव में भीकम सिंह के खेत में लहूलुहान पड़ा मिला था। चरवाहे ने शव को देखा तो पुलिस को खबर दी। पुलिस ने आकर कपड़ों की तलाशी ली तो जेब से मोबाइल निकला। उस मोबाइल से फोन लगाया तो भानू की पहचान हुई।
एेसे हुआ हत्याकांड का खुलासा
भानू की हत्या के बाद पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला भानू को अरुण के साथ आखिरी वक्त बाइक पर जाते हुए देखा था। परिजन ने भी अरुण पर शक जताया। सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो भानू और अरुण साथ-साथ दिखे। इससे पुलिस को पूरा यकीन हो गया कि हत्या में अरुण का हाथ है। अरुण को पकडक़र पूछताछ की तो सारा सच निकल आया। उसने अपने साथियों के नाम भी बता दिए। पुलिस ने दो अन्य साथियों को भी दबोच लिया। तीसरा रवि फरार है।
आरोपी पर कई अपराध
अरुण अपराधी प्रवृत्ति का है। उस पर चोरी, मारपीट और लूट के मामले दर्ज हैं। कुछ दिन पहले पुरानी छावनी ढाबे पर गोलियां चलाने में उसका नाम भी उछला था। रवि पर भी अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस बाकी आरोपियों का भी अपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो