यूथ ने नशा न करने का लिया संकल्प

यूथ ने नशा न करने का लिया संकल्प

Harish kushwah | Publish: Jan, 14 2019 07:26:55 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2019 07:26:56 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

युवाओं को गलत दिशा में ले जाने का नशा सबसे अहम मुद्दा है। यदि युवाओं और बच्चों ने इस पर जीत हासिल कर ली, तो उन्हें अपने लक्ष्य से कोई नहीं भटका सकता। इस नए साल में चिड़ियाघर पर बच्चों और युवाओं ने नशा न करने की पत्रिका के साथ शपथ ली।

ग्वालियर . युवाओं को गलत दिशा में ले जाने का नशा सबसे अहम मुद्दा है। यदि युवाओं और बच्चों ने इस पर जीत हासिल कर ली, तो उन्हें अपने लक्ष्य से कोई नहीं भटका सकता। इस नए साल में चिड़ियाघर पर बच्चों और युवाओं ने नशा न करने की पत्रिका के साथ शपथ ली। वहीं वुमन, बिजनेसमैन ने अपने आपको फिट रखने के लिए जिम करने का संकल्प लिया। उन्होंने अपने रेजोल्यूशन को स्टिक नोट पर लिखा और उसे पोस्ट किया। साथ ही पत्रिका के फ्लैक्स के साथ फोटो सेशन भी कराया। शाम होते-होते ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल नजर आए।

धूम्रपान नहीं करूंगा

अभी तक मैं एक दिन में 15 सिगरेट पीता था। इस नए साल में मैं अपनी सिगरेट को कम करूंगा। इसकी शुरुआत मैंने कर दी।

अभिनव सिंह

फिट रहने का संकल्प

मेरा वेट 75 केजी है। मुझे 15 केजी वेट कम करना है। इसके लिए मैंने प्रॉपर जिमिंग और रनिंग करने का संकल्प लिया है।

राहुल त्यागी

लाऊंगा सुधार

दोस्तों के साथ रहकर मेरी आदत बिगड़ गई थी, जिसे अब मैं सुधारूंगा। इस साल अब मैं बिल्कुल भी नशा नहीं करूंगा।

आशीष सिंह

करूंगा अवेयर

नशा खुद का स्वास्थ्य और परिवार को बिगाड़ कर रख देता है। इस बार मैं ऐसे लोगों को अवेयर करूंगा, जो नशा करते हैं।

दीप्ति पवार

जेसीआई ग्वालियर की नवीन कार्यकारिणी ने ली शपथ

ग्वालियर. जेसीआई ग्वालियर का 55वां शपथ ग्रहण समारोह रविवार को जेसीआई इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिरीष डुन्डू के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया। इसमें वर्ष 2019 के लिए लक्ष्मण शर्मा ने अध्यक्ष एवं दीपक बत्रा ने सचिव पद के लिए अपनी पूरी टीम के साथ शपथ ली। अध्यक्ष 2018 के राहुल गुप्ता ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की एवं मंडल से प्राप्त पुरस्कारों से सदस्यों को सम्मानित किया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में जेडपी गुलनाज जावेद उपस्थित रहीं।

ये रही टीम

अध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा, सचिव दीपक बत्रा, उपाध्यक्ष सिद्धार्थ मिश्रा, दीपांश गुप्ता, रूपेश मित्तल, केतन करन अग्रवाल, अजीत गुप्ता, कोषाध्यक्ष अमित अग्रवाल, जेसीरेटविंग चेयरपर्सन वंदना शर्मा, जनसम्पर्क अधिकारी प्रदीप अग्रवाल आदि ने शपथ ली।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned