script

शादी का वादा कर युवती को बुलाया घर फिर पिलाया नशीला पदार्थ और युवती से कर डाली गंदी हरकत

locationग्वालियरPublished: Dec 19, 2017 05:31:10 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

एक माह पहले फरेबी ने जिंदगी भर साथ देने का वादा कर महिला को घर बुलाया। पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म किया।

rape with girl, boy friend rape with girl, youth rape with girl at home, girl raped at home, rape, sexual relation on name of marriage, shadi ke nam pe dhokha, gwalior news, crime news, mp latest news
ग्वालियर। महिला मित्र से शादी का वादा कर आर्टिफिशियल ज्वैलरी कारोबारी का बेटा उसे करीब 5 साल तक धोखा देता रहा। महिला के साथ के फोटो वॉयरल की धमकी देकर जेवर और पैसा हड़प लिए। माता-पिता ने भी बेटे का साथ दिया। एक माह पहले फरेबी ने जिंदगी भर साथ देने का वादा कर महिला को घर बुलाया। पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म किया। सोमवार को पीडि़ता पुलिस बापबीती सुनाई।
लेडी डकैत चंदा ने चंदन गड़रिया से अपने रिश्तों का किया खुलासा, बताया वो रिश्ता की सुनने वाले चौंक गए

पुलिस ने बताया स्वाति इनक्लेव, फूलबाग निवासी यशपाल कपूर आर्टिफिशियल ज्वैलरी के कारोबारी है। उनका बेटा ऋषभ (25) करीब 5 साल पहले अलकापुरी निवासी महिला से फेसबुक पर दोस्ती की उसे परेशानियां बताकर जेवर-पैसा ऐंठता रहा। महिला के पति ने एतराज किया, लेकिन ऋषभ साथ देने का वादा करता रहा तो महिला ने पति की नहीं सुनी। महिला ने शादी का दवाब डाला तो फोटो सोशल साइट पर वायरल करने की धमकी दी।
तीन साल पहले विश्वविद्यालय थाने में महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। यशपाल कपूर ने भी धमकाया, तो उसकी भी मुरार थाने में शिकयत की। अब जिदंगी भर साथ देने का वादा कर ऋषभ ने १३ नवंबर को घर बुलाया। उसकी मां कविता ने पानी दिया जिससे वह बेहोश हो गई। ऋषभ ने उससे दुष्कर्म किया।
मुझे बर्बाद कर दिया
ऋषभ कपूर करीब 6 साल से मेरा जीना मुश्किल(हराम) कर चुका है। उसके पिता और मां भी बेटे के साथ मिलकर मुझे प्रताडि़त करते रहे हैं। ऋषभ ब्लैकमेल कर ७ लाख का जेवर और साढे़ तीन लाख रुपए ऐंठ चुका है।१३ नवंबर को हमदर्दी का बहाने घर बुलाकर दुष्कर्म किया।
(जैसा की पीडि़ता ने पत्रिका को बताया)

“महिला की शिकायत पर पिता, पुत्र और मां पर केस दर्ज किया है। माता, पिता पर दुष्कर्म की साजिश में मदद करने का मामला दर्ज किया है।”
संतोष सिंह पड़ाव टीआई

ट्रेंडिंग वीडियो