नर्सिंग स्टूडेंट को पहले प्यार में फंसाया फिर नौकरी दिलाने के बहाने रेप और दी ऐसी सजा जीवन भर रहेगी याद

monu sahu

Publish: Sep, 17 2017 06:55:17 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
नर्सिंग स्टूडेंट को पहले प्यार में फंसाया फिर नौकरी दिलाने के बहाने रेप और दी ऐसी सजा जीवन भर रहेगी याद

एक युवक ने एक नर्सिंग की छात्रा को नौकरी दिलाने का लालच देते हुए उसे अपनी बातों में फंसा लिया। फिर उसे एक दिन कैंसर हॉस्टिपटल में नौकरी दिलाने के बहान

ग्वालियर। एक युवक ने एक नर्सिंग की छात्रा को नौकरी दिलाने का लालच देते हुए उसे अपनी बातों में फंसा लिया। फिर उसे एक दिन कैंसर हॉस्टिपटल में नौकरी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और पास ही बनी झुग्गी में ले जाकर उसके साथ रेप कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वापस उसके घर छोड़ दिया और फिर फरार हो गया। घर पहुंचते ही युवती ने अपने साथ हुई सारी घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने युवती के साथ थाने पहुंचकर युवक की शिकायत पुलिस में की।

यह खबर भी पढ़ें : प्रेमी से दिल की यह बात कहकर नदी में कूदी प्रेमिका,कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहर की सीपी कॉलोनी मुरार में एक नर्सिंग की छात्रा अपने परिजनों के साथ रहती है। पढ़ाई के दौरान ही उसकी पहचान एक प्राइवेट नर्सिंग होम में काम करते समय राहुल नाम के युवक से हो गई थी। जिससे उसके घर आना-जाना भी लगा रहता था।तभी एक दिन राहुल ने उसे कैंसर हॉस्टिपल में नौकरी दिलाने की बात कही तो वह उसके झांसे में आ गई और फिर शनिवार की सुबह वह उसके साथ कैंसर हॉस्पिटल की पहाड़ी पर पहुंच गई।

यह खबर भी पढ़ें : प्रेमी संग भागी यह महिला फिर घर लौटकर बताई पूर्व पति की करतूत

जहां युवक उसे पास ही बनी एक झुग्गी में ले गया और उसके साथ रेप कर दिया। रेप करने के बाद युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसे घर छोड़कर फरार हो गया। बाद में युवती ने अपने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिस पर वह थाने पहुंचे और युवके के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। वहीं युवती के मेडिकल में भी रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned