scriptरात को ढ़ाबे पर हुआ बवाल तो सुबह बाइक से घर पहुंचे हत्यारे और युवक पर बरसा दी गोलियां, इलाके में दहशत | youth shot dead in car killers open fire | Patrika News

रात को ढ़ाबे पर हुआ बवाल तो सुबह बाइक से घर पहुंचे हत्यारे और युवक पर बरसा दी गोलियां, इलाके में दहशत

locationग्वालियरPublished: Dec 22, 2017 04:07:42 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

देहात थाना क्षेत्र के मुडिय़ा खेरा के पास अटेर रोड इलाके में एक 28 वर्षीय युवक की तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

youth shot dead, youth shot dead in firing, bikers open fire on youth, youth clash over bill, youth shot dead man over clash on money, firing on car, crime news, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news

ग्वालियर/भिण्ड। देहात थाना क्षेत्र के मुडिय़ा खेरा के पास अटेर रोड इलाके में एक 28 वर्षीय युवक की तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमला उस वक्त किया गया जब युवक कार में सवार होकर कार को धुलाई सेंटर पर ले जा रहा था। हमले में उसके पीछे बैठा एक युवक घायल हो गया है। वारदात के पीछे बीती शाम ढाबे पर हुआ विवाद बताया जा रहा है।

 

कपल को रात भर पीटते रहे परिजन फिर भी न झुका इश्क, घायल हालत में थाने के मंदिर में ही रचााई शादी

देशराज सिंह नरवरिया पुत्र तहसीलदार सिंह नरवरिया निवासी मुडिय़ा खेरा भिण्ड अपनी स्विफ्ट कार लेकर उसे धुलाने के लिए जा रहा था। कार घर से निकालने के बाद उसने अपने पड़ौसी श्याम सिंह नरवरिया को भी पीछे बिठा लिया था।

बताया गया है कि कार जैसे ही घर से लगभगर सौ मीटर की दूरी पर पहुंचकर मोड़ पहुंची तभी घात लगाए खड़े तीन बाइकों पर सशस्त्र आरोपी करू भदौरिया, उदयवीर सिंह भदौरिया, पंकज सिंह भदौरिया, अजय जाटव, दीपक जाटव एवं सोनू बघेल सहित आधा दर्जन लोगों ने उसकी कार पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली कांच को तोड़ती हुई सीधे कार चला रहे देशराज सिंह की गर्दन में लगी। बताया गया है कि हमलावरों ने करीब तीन फायर किए थे जिनमें दो गोली कार के शीशों को तोड़ते हुए अंदर घुस गईं।

 

ढाबे पर खाने को लेकर हुआ था विवाद
बताया गया है कि मृतक देशराज सिंह नरवरिया का विवाद बुधवार की शाम अटेर रोड इलाके में संचालित दीपक जाटव के ढाबे पर पैसों के लेनदेन पर विवाद हुआ था। विवाद के दौरान ही आरोपियों ने देशराज को जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि देशराज ने इस संबंध में पुलिस को कोई शिकायत नहीं की थी। सुबह होते ही आरोपियों ने अपने मंसूबे को अंजाम दे दिया।

वारदात के बाद इलाके में दहशत
बताना मुनासिब है कि दिन दहाड़े हुई वारदात से इलाके में दहशत की स्थिति निर्मित हो गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। मृतक के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से भी रंजिश नहीं हैं बावजूद इसके ऐसा कैसे हो गया ये उनकी समझ में भी नहीं आ रहा है। मृतक तीन भाईयों में सबसे बड़ा था। दो छोटे भाई हैं। घटना के वक्त मृतक की आठ 10 वर्षीय बेटी व चार साल का बेटा स्कूल में था। देशराज की मौत के पत्नी, मां और बच्चों का बुरा हाल हो रहा है।

“हमलावरों को नामजद कर लिया गया है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। हत्या के पीछे कोई बड़ी वजह नहीं बल्कि खाने के पैसों को लेकर विवाद सामने आया है। अन्य वजह आरोपियों के पकड़े जाने पर पता चलेगी।”
उदयभान सिंह यादव, टीआई देहात थाना भिण्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो