GF को गिफ्ट करना था नई साड़ी,रात को बात करते हुए दिल को लगी बात फिर उसी को गले बांधकर किया सुसाइड

एक युवक ने अपनी प्रेमिका को गिफ्ट देने के लिए नई साड़ी खरीदकार लाया और उसी साड़ी को गले में डालकर फंदा लगाया

By: monu sahu

Published: 12 Nov 2017, 03:46 PM IST

ग्वालियर। शहर के सी ब्लॉक में रहने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका को गिफ्ट देने के लिए नई साड़ी खरीदकार लाया और उसी साड़ी को गले में डालकर फंदा लगाया और फिर दरवाजे के रोशनदान से उसे फंसाकर सुसाइड कर लिया। युवक ने सुसाइड करने से पहले जमकर शराब पी। साथ ही उसके मोबाइल में गर्लफ्रेंड के करीब 70 मिसकॉल डले हुए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यह खबर भी पढ़ें: पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या कर 40 फीट गहरे कुएं में फेंका शव

शहर के गोसपुरा इलाके में रहने वाला संदीप रजक मानमंदिर टॉकीज में मैनेजर है। संदीप ने एक कमरा तानसेन नगर में किराए पर ले रखा है। जिसमें वह देर रात लेट होने पर रुक जाता था। शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को भी वह तानसेन नगर वाले कमरे में रुक गया और घर वापस नहीं आया।

यह खबर भी पढ़ें: मोबाइल पर बात करना युवती को पड़ा मंहगा,मिली ऐसी सजा जीवनभर झेलना होगा ये दर्द

शनिवार की रात को उसका भाई उसे तलाशते हुए पहुंचा तो वहां घर के रोशनदान पर एक साड़ी से संदीप की डेड बॉडी लटकी हुई थी। उसने इसकी जानकारी तुंरत पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर पीएम के लिए भिजवाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें: भैंस को पानी पिलाने ले जा रहा था युवक,तभी गन्ने की फसल से निकली गोली और बॉडी का कर दिया ये हाल

प्रेमिका से हुआ झगड़ा
मृतक के दोस्त ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोस में ही रहने वाली एक लड़की से उसकी दोस्ती हो गई थी जो कि धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। लेकिन दोनों में आए दिन झगड़े होते रहते थे जिसके चलते संदीप काफी परेशान रहता था। संदीप की प्रेमिका को साड़ी पसंद थी इसलिए वह उसके लिए साड़ी खरीदकर लाया था।

यह खबर भी पढ़ें: पिता की सड़क हादसे में मौत,गम में बेटे ने फांसी लगाकर किया सुसाइड,पढ़ें पूरी खबर

रात को संदीप ने प्रेमिका को फोन लगाकर बातचीत की जिस पर दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिससे संदीप परेशान हो गया और उसने अपने आपको कमरे में बंद करके सुसाइड कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें: दो दिन बाद निकलना थी बारात, लेकिन इस घर में मच गया मातम, पिता-पुत्र ने तोड़ा दम

इसी दरमियानी उसकी प्रेमिका ने उसके मोबाइल पर करीब 70 बार कॉल भी किया,लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। पुलिस ने मोबाइल फोन को जप्त कर जांच के लिए साइबर सेल को भेज दिया है।

Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned