scriptGF ने प्यार में फंसाकर दिया धोखा,प्रेमी ने सुसाइड करने उठा ऐसा कदम,पुलिस भी लगाती रही चक्कर | youth suicide of girl friend in lover cheat | Patrika News

GF ने प्यार में फंसाकर दिया धोखा,प्रेमी ने सुसाइड करने उठा ऐसा कदम,पुलिस भी लगाती रही चक्कर

locationग्वालियरPublished: Nov 14, 2017 07:56:35 pm

Submitted by:

monu sahu

काजौनी घाटी के जंगल में कबीरपंथी आश्रम से कुछ दूरी पर खिरकाई में लटके मिले युवक के शव की शिनाख्त हो चुकी है

suicide

youth

ग्वालियर। मुरैना से सटे सबलगढ़ थाना क्षेत्र में काजौनी घाटी के जंगल में कबीरपंथी आश्रम से कुछ दूरी पर खिरकाई में लटके मिले युवक के शव की शिनाख्त हो चुकी है। युवक की शिनाख्त जेब में मिले आधारकार्ड से रामगणेश (२३) पुत्र रामनिवास रावत निवासी स्यारदा थाना वीरपुर तहसील विजयपुर जिला श्योपुर के रूप में हुई है। पुलिस के प्रारंभिक जांच में जो मामला निकलकर आया है, उसके अनुसार रामगणेश का सबलगढ़ के बेरही गांव की किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
यह खबर भी पढ़ें : पूर्व जिला पंचायत सदस्य की गाड़ी से मिली ऐसी वस्तु,पुलिस ने पकड़ लिया माथा

संभवत: उक्त युवती ने इसको प्रेम में धोखा दिया, इसलिए उसने मजबूरन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सबलगढ़ टीआई आशीष राजपूत ने बताया कि जेब में मिले आधारकार्ड में नाम पता मिलने पर परिजनों को खबर की गई। उन्होंने सोमवार को सबलगढ़ आकर उसकी पहचान की। उसके बाद चिकित्सकों से पीएम के लिए कहा तो उन्होंने हाथ खड़े कर दिए।
यह खबर भी पढ़ें : शतभिषा नक्षत्र में मनेगी शनिचरी अमावस्या, बन रहा है ये फलदायी महायोग

उसकी डैडबॉडी को ग्वालियर भेजा है, वहां पर पीएम होगा। उक्त युवक कोयम्बटूर में पत्थर की टाइल्स लगाने का काम करता था। वहां से १४ सितंबर को लौटकर घर आया था। उस दिन का उसकी जेब से टिकट भी मिला है।
यह खबर भी पढ़ें : भीमसेना की रैली रद्द कराने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन,लागू हुई धारा 144, पढ़ें पूरी खबर

उसके बाद घर पर ही था। एक नवंबर को अपने गांव स्यारदा से कोयम्बटूर की कहकर निकला था,लेकिन वहां नहीं गया। रविवार की दोपहर में उसका शव खिरकाई में लटका मिला।
यह खबर भी पढ़ें : लो आ गए किसानों के अच्छे दिन,अब खूब जलाए बिजली,शासन की इस योजना का मिल रहा है लाभ

पुलिस के अनुसार करीब आठ दिन पुराना शव था। उसके एक पैर को जानवर खा गए थे। पूरी बॉडी सूख चुकी थी। पुलिस उसको आत्महत्या मानकर चल रही है, लेकिन युवक इस सुनसान जंगल में कैसे पहुंचा, यह पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो