भैंस को पानी पिलाने ले जा रहा था युवक,तभी गन्ने की फसल से निकली गोली और बॉडी का कर दिया ये हाल

भितरवार के जरावनी बरौआ गांव का मामला, युवक को घायल हो पर भर्ती कराया।

By: monu sahu

Updated: 10 Nov 2017, 07:34 PM IST

ग्वालियर. भितरवार ब्लॉक के जरावनी बरौआ में भैंस को कुंए से पानी पिलाने के दौरान गन्ने के खते से आई बंदूक की एक गोली युवक को लग गई। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उधर, परिजन बिना पुलिस को सूचना दिए घायल को बचाने के लिए सीधे ग्वालियर उपचार के लिए ले गए। बाद में सूचना मिलने पर भितरवार थाना प्रभारी रमेश शाक्य ग्वालियर पहुंचे और घायल के बयान लिए। तब पता चला की कि गन्ने के खेत से निकली गोली लगी है जिससे गोली चलाने वाले का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुष्पेन्द्र (२०) पुत्र उदयभानसिंह रावत निवासी जरावनी बरौआ गुरुवार को सुबह ८ बजे भैंस को पानी पिलाने के लिए गांव के एक कुंए पर ले गया इसी दौरान समीप खड़ेे गन्ने के खेत से एक गोली युकव को लगी जिससे वह गंभीर घायल हो गया। घायल का भाई सोनू उसे बचाने के लिए सीधे उपचार के लिए ग्वालियर ले गया। पूर्व में भी यहां गोलियां चली है। थाना प्रभारी रमेश शाक्य का कहना है कि घायल पुष्पेन्द्र के बयान लिए गए है जांच शुरू कर दी गई है।

अवैध शराब जब्त
डबरा ञ्च पत्रिका. बिलौआ पुलिस ने दाऊ बाबा क्रेशर में एक युवक को अवैध शराब के साथ पकड़ा और मामला दर्ज किया है। सूचना मिलने पर रमेश पुत्र जुगनू कुशवाह को पकड़ा और उसके पास से १८ क्वाटर शराब जब्त की। जिसकी कीमत ९०० रुपए है। आंतरी थाना क्षेत्र के फतेहपुर में २० क्वाटर शराब के साथ युवक को पकड़ा। रामचंद्र पुत्र नकटूराम जाटव को पकड़ा। जिसकी कीमत १००० रुपए है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

टेलपोर्सन में नही पहुंचा पानी
डबरा. डी-१५ नहर की टेल पोर्सन में पानी नहीं पहुंचा है। टेल पोर्सन तक पानी पहुंचाए जाने की मांग को लेकर किसानों ने गुरुवार को एसडीएम को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में किसान पंजाबसिंह, प्रदीप, रवि, राजकुमार, नालूराम, वीेरेन्द्र आदि ने बताया कि टेल पोर्सन के सिरोही, बरोठा, इटायल, बारोल, सालवई, और चितावनी, नोन लिधौरा आदि गांवों को पानी नहीं मिल पा रहा है। इस संबंध में अध्यक्ष ने तीन बार मीटिंगों में पानी छोड़े जाने के लिए कई बार कहा और प्रस्ताव रखा है लेकिन पानी नहीं मिलने से उनकी चना मटर, की बोवनी प्रभावित है।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned