scriptउत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस ने तीन छात्रों को रौंदा, एक की मौत, मचा कोहराम | 1 dead and 2 injured on Bloody highway | Patrika News

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस ने तीन छात्रों को रौंदा, एक की मौत, मचा कोहराम

locationहमीरपुरPublished: Jan 06, 2019 07:54:22 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

तीन छात्र परीक्षा देकर बाइक से घर वापस लौट रहे थे।
 

hamirpur

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस ने तीन छात्रों को रौंदा, एक की मौत, मचा कोहराम

हमीरपुर. यहां से होकर होकर गुजरने वाला नेशनल हाइवे 34 जो खुनी हाइवे के नाम से चर्चित होता जा रहा है। रविवार को फिर इस हाइवे पर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एक अनियंत्रित बस ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया है, जिसमें से एक की मौत हो गई और दो छात्र घायल हो गए। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुराहाल है। रविवार को हुए हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है, तो वहीं उसके दो साथी छात्र गंभीर घायल हैं जिनको कानपुर रेफर किया गया है।
हमीरपुर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराये गए दोनों छात्र रविवार को सरदार पटेल कालेज में परीक्षा देकर अपने घर सुमेरपुर जा रहे थे। इसी दौरान तभी हमीरपुर में कुछेछा के पास एक अनियंत्रित परिवहन निगम की बस ने इनको रौंद दिया और बस ड्राइवर हादसे को अंजाम देकर भाग गया। राहगीरों और पुलिस की मदद से इनको यहाँ भर्ती कराया गया।
हमीरपुर से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे 34 पर आये दिन इस तरह के हादसे होते रहते हैं, जिसके पीछे इस हाइवे पर डिवाइडर का ना बनना है। जिसके लिए कई बार मांग की गई की इस पर डिवाइडर बन जाए, लेकिन अभी तक यहाँ डिवाइडर नहीं बन सका और हादसे बदस्तूर जारी हैं। रविवार को हुए हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है, तो वहीं उसके दो साथी छात्र गंभीर घायल हैं जिनको कानपुर रेफर किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो