script

वृद्ध महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

locationहमीरपुरPublished: Oct 27, 2020 01:44:05 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– गावों के ही कुछ लोग बुजुर्ग महिला के घर आए थे बड़ी कड़ाई मांगने
– गावों वालों ने खिड़की से झांक कर देखा तो बुजुर्ग महिला अचेत अवस्था में पड़ी दिखी

वृद्ध महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

वृद्ध महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

हमीरपुर. जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर बुजुर्ग महिला का शव मिला। गावों वालो ने हत्या की आशंका जताई है। गावों वालों की जानकारी देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है।

मामला हमीरपुर जनपद के बिवांर थाना क्षेत्र के बांधुर खुर्द का है, जहां बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। गावों वालों ने बताया कि बुजुर्ग महिला घर मे अकेली रहती थी। महिला के तीन बेटे घर से बाहर रहते हैं। किसी कार्यक्रम को लेकर गावों के ही कुछ लोग बुजुर्ग महिला के घर बड़ी कड़ाई मांगने उसके घर गए थे, लेकिन काफी देर तक दरबाजा न खोलने पर गावों वालों ने खिड़की से झांक कर देखा तो बुजुर्ग महिला अचेत अवस्था में पड़ी थी। तब जाकर गांव के लोगों ने पुलिस को खबर दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने छत से चढ़ कर दरबाजा खोला और शव को कब्जे में ले लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी फिलहाल मौके पर पुलिस अधीक्षक व सीओ मौदहा भी पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया है। अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट होगा। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो